सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

11 साल की हिंदू(दलित) बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद साजिद... उसके अब्बू से की शिकायत तो बोला- साजिद से कर दो निकाह

इस भयावह घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है तथा हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता जल्द से जल्द बच्ची की बरामदगी की मांग कर रहे हैं.

Abhay Pratap
  • Jun 4 2021 3:15PM

11 वर्षी दालुत हिंदू बच्चे के अपहरण की ये घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आई है.  खबर के मुताबिक़, यहां मोहम्मद साजिद नामक एक युवक ने एक 11 वर्षीय दलित बच्ची को अगवाकर कर लिया है. वहीं इसे लेकर साजिद के अब्बू का कहना है कि बच्ची के परिजनों को उसका निकाह साजिद से करा देना चाहिए.  इसे लेकर गांव में तनाव का माहौल है. किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बिशारतगंज क्षेत्र का है. नाबालिग बच्ची के पिता ने बताया है कि मुस्लिम समुदाय का युवक साजिद उनकी 11 वर्षीय पुत्री को बहला कर 31 मई को सुबह लगभग चार बजे ले गया. उन्होंने बिटिया को खोजने की खूब कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली. इस दौरान उन्हें साजिद के बारे में कहीं से जानकारी मिली. जानकारी के बाद वह साजिद के पिता के पास गए और अपनी बेटी को वापस करने की मांग की. इसपर साजिद के पिता ने आश्वासन दिया कि वह उनकी बिटिया वापस बुला देंगे.

उसके बावजूद भी जब वह नहीं आई तो वह फिर से उनके पास गए तो घर की महिलाओं ने कहा कि बेटी का निकहा करा दो साजिद के साथ, तुम्हारे लिए यही ठीक रहेगा. इस मामले को लेकर इलाके में माहौल गर्माया हुआ है. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता किशोरी की बरामदगी की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने मामले में आरोपित व उसके परिवार के 6 सदस्यों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता की अभी तक बरामदगी नहीं हो सकी है, पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार