सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीमारी नहीं बल्कि आसमानी आफत है Coronavirus... अल्लाह के सामने गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से ही होगा खत्म- सपा सांसद

सपा सांसद की मानें तो कोरोना कोई बीमारी नहीं है बल्कि मोदी सरकार की गलतियों की वजह से अल्लाह का अजब है

Abhay Pratap
  • Jun 4 2021 12:22PM

श इस समय कोरोना महामारी के खिलाफ महायुद्ध लड़ रहा है. शासन, प्रशासन, स्वास्थयकर्मी, आम जन तथा अन्य तमाम विभागों से जुड़े लोग कोरोना के खिलाफ मिलकर संघर्ष कर रहे हैं. इसी बीच अखिलेश यादव के करीबी सपा सांसद ने कोरोना को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. संभल से सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कोरोना कोई बीमारी है ही नहीं. कोरोना अगर बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज होता. यह बीमारी सरकार की गलतियों की वजह से अजादे इलाही है, जो की अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से ही खत्म होगी.

संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि मौजूदा सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ नहीं की है बल्कि अपनी सरकार में लड़कियों को पकड़वाकर बलात्कार करवाने, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां की हैं, जिसकी वजह से कोरोना जैसी आसमानी आफ़त सामने है. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि उन्होंने तो पिछले साल ही यह कह दिया था की कोरोना कोई बीमारी नहीं है. करोना बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज भी होता. यह तो सरकार की गलतियों की वजह से अजादे इलाही है, जिसका खात्मा अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर अपनी गलतियों की माफी मांगने और दुआ करने से ही हो सकता है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले संभल के सांसद बर्क ने कहा कि हमने मुस्लिमों के लिए मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज पढ़ने और दुआ करने के लिए सरकार से मांग भी की थी लेकिन सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी. इन गलतियों की वजह से आज तमाम आसमानी आफ़तें सामने हैं. सांसद ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ की गलती ही नहीं की है, बल्कि लड़कियों को पकड़वाकर पकड़वाकर बलात्कार करवाए, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां करने की गलती की है. सरकार और सरकार की गलत पॉलिसियों की वजह से आज तमाम आसमानी आफतें आ रही हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार