सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM योगी ने भरी हुंकार, बोले- कोरोना को हराया, अब करेंगे 2022 फतह

सीएम योगी ने कहा कि सरकार और संगठन ने पूरे मनोयोग से प्रदेश के हित में अनवरत कार्य किया है. यही कारण है कि हम 2022 में पुनः बड़ी जीत हासिल करेंगे.

Abhay Pratap
  • Jun 3 2021 12:17PM

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में जिस तरह से चायनीज कोरोनावायरस पर काबू पाया गया है, उससे राज्य के भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हौसले बुलंद हैं.  जब कोविड के कारण पूरा देश कराह रहा था, उस समय यूपी की योगी सरकार वायरस को काबू करने तथा राज्य के लोगों की जान बचाने के लिए जी जान से जुटी हुई थी. इसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आए तथा राज्य में चायनीज कोविड वायरस अब काफी हद तक नियंत्रण में है.

कोविड के खिलाफ मिली सफलता के बाद आत्मविश्वास से लबरेज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हुंकार भरी है. सीएम योगी ने कहा है कि जिस तरह हमने कोरोना को हराया है, उसी तरह से 2022 में विधानसभा चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे. एक दैनिक समाचार पत्र के कार्यक्रम में सीएम योगी ने विपक्ष पर देश-प्रदेश को बदनाम करने, भ्रम फैलाने के आरोप लगाते हुए कहा कि भारत की संस्कृति को कठघरे में खड़ा करने का कुत्सित प्रयास उन लोगों ने किया, जिनका इस संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं है. देश को बदनाम करने का प्रयास देशद्रोह है. विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि गांवों में संक्रमण की अफवाह वह फैला रहे हैं, जो लुटियंस जोन से बाहर नहीं निकलते और शाम छह बजे के बाद बात करने की स्थिति में नहीं रहते.

2022 विधानसभा की चुनावी तैयारी के विषय पर सीएम योगी ने कहा कि सरकार और संगठन मिलकर सेवा कार्य कर रहे हैं. सभी मंत्रियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में बेहतर काम किया है. हमने टीम वर्क से ही कोरोना के खिलाफ सफलता हासिल की है तथा हम विधानसभा चुनावों में भी जीत हासिल करेंगे. सीएम योगी ने कहा कि हमने बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के हित में काम किया है, उत्तर प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर किया है. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता विपक्ष के दुष्प्रचार में नहीं आएगी तथा 2022 में फिर से बीजेपी को ही चुनेगी,

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार