सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव 'गिरफ्तार'

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित आवास पर मंगलवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पहुंची. लगातार लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी कर रहे पप्पू यादव को पुलिस ने नियमों का पालन करने को लेकर चेतावनी दी.

Sudarshan News
  • May 11 2021 10:54AM

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित आवास पर मंगलवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पहुंची. लगातार लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी कर रहे पप्पू यादव को पुलिस ने नियमों का पालन करने को लेकर चेतावनी दी. इधर, पूरे राज्य में ये बात आग की तरह फैल गई कि जाप सुप्रीमो को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. 

पटना आईजी ने कही ये बात

पप्पू यादव के समर्थकों की ओर से ये कहा गया कि जाप नेता को पटना स्थित उनके निजी आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाना के प्रभारी ने हाउस रेस्ट कर लिया है. हालांकि, इस संबंध में पटना के आईजी ने फोन पर बताया कि पप्पू यादव को पहले भी आग्रह और आगाह किया गया था. लेकिन वो हर बार नियमों को नहीं तोड़ने का भरोसा देते हैं, फिर गाइडलाइन तोड़ कर निकल जाते हैं. ऐसे में पप्पू यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है.

इधर, हंगामा बढ़ता देख बुद्धा कॉलनी थाना पुलिस ने उन्हें और उनके कुछ सहयोगियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उन्हें गांधी मैदान थाने लेकर जा रही है. इस बात की जानकारी पप्पू यादव ने खुद ट्वीट कर दी है. गौरतलब है कि पप्पू यादव बिहार में लागू लॉकडाउन के दौरान बगैर अनुमति के पूरे बिहार में सभी जगह जा रहे हैं. पुलिस बार-बार उन्हें लॉकडाउन के नियमों का पालन करने बोल रही है लेकिन वह रोज निकल रहे हैं.

पटना पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पटना डीएम ने अपने मजिस्ट्रेट के जरिए जाप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.महामारी रोग अधिनियम के तहत उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो रहा है. पुलिस ने उन्हें बार-बार चेतावनी दी थी, लेकिन बगैर ई-पास के वे बिहार में घूम रहे थे. कोविड अस्पतालों में अंदर कोरोना के मरीजों से मिल रहे थे. ऐसे में मंगलवार को आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार