सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Nandigram Election Result 2021: शुभेंदु अधिकारी को 1953 वोटों से जीत मिली

बीजेपी के उम्मीदवार मेट्रो मैन ई श्रीधरन पलक्कड़ सीट से आगे चल रहे हैं. वहीं तृणमूल कांग्रेस के अरूप बिस्वास टॉलीगंज सीट से आगे चल रहे हैं और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो पीछे चल रहे हैं.

Sudarshan News
  • May 2 2021 10:40AM

Nandigram Election Result 2021:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत के बाद ममता बनर्जी कालीघाट मंदिर पहुंची हैं.

नंदीग्राम से हारने के बाद सीएम ममता ने कहा, 'नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो, मैं नंदीग्राम के लिए संघर्ष करती हूं क्योंकि मैंने एक आंदोलन लड़ा है. 

नंदीग्राम वालों को जो भी फैसला देना है, मैं उसे स्वीकार करती हूं. मुझे कोई आपत्ति नहीं है. बीजेपी चुनाव हार गई है.'

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने कहा, 'बीजेपी चुनाव हार गई है. उन्होंने गंदी राजनीति की. हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा.'

ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हार का सामना करना पड़ा है. शुभेंदु अधिकारी को 1953 वोटों से जीत मिली है.

ममता और सुवेंदु दोनों के लिए ही नंदीग्राम का मुकाबला नाक की लड़ाई बन गया है। वहीं 14 राउंड की मतगणना के बाद ममता बनर्जी 2331 मतों से आगे निकल गई है।

Bengal Election Results 2021: मेट्रो मैन ई श्रीधरन पलक्कड़ सीट से आगे

बीजेपी के उम्मीदवार मेट्रो मैन ई श्रीधरन पलक्कड़ सीट से आगे चल रहे हैं. वहीं तृणमूल कांग्रेस के अरूप बिस्वास टॉलीगंज सीट से आगे चल रहे हैं और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो पीछे चल रहे हैं. नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी लगातार पीछे चल रही हैं। तीसरे राउंड के बाद सुवेंदु अधिकारी 8,000 से ज्यादा वोटों से आगे।

बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का बयान

बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'इस बार राउंड काफी ज्यादा है इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, शाम तक ही स्थिति स्पष्ट होगी. वहां (नंदीग्राम) बीजेपी जीतेगी और ममता जी हारेंगी.'

Bengal Election Results 2021: बंगाल रुझानों में बीजेपी 100 सीटों से नीचे

बंगाल रुझानों में बीजेपी के लिए बहुत बड़ा झटका है. बीजेपी दोहरे अंक से भी नीचे आ गई है. रुझानों के अनुसार, बीजेपी अब 98 सीटों पर आगे है. वहीं टीएमसी की बढ़त बढ़कर 189 सीटों पर पहुंच गई है. हालांकि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी अपनी सीट नंदीग्राम में करीब 7 हजार वोटों से पीछे चल रही हैं. बीजेपी के उम्मीदवार मेट्रो मैन ई श्रीधरन पलक्कड़ सीट से आगे चल रहे हैं.

Bengal Election Results 2021: बंगाल रुझानों में बीजेपी को बड़ा झटका

 

बंगाल चुनाव के रुझानों में अब टीएमसी ने अच्छी बढ़त बना ली है. टीएमसी 187 सीटों पर आगे है. वहीं बीजेपी टीएमसी से 87 सीट पीछे हो गई है. यानी कि बीजेपी 100 सीटों से आगे है. कांग्रेस गठबंधन भी एक सीट घटकर 5 सीटों पर आ गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार