सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जम्‍मू के डोडा में नदी में गिरी बस, 9 लोगों की मौत

यात्रियों को ले जाने वाली मिनी-बस सड़क से फिसल गई और आज दोपहर मचिपल कहार मार्ग पर पियाकुल दुनाडी के पास एक नाले में जा गिरी।

Sudarshan News
  • Apr 13 2021 12:37AM
एक दर्दनाक खबर जम्‍मू के डोडा से आ रही है, जहां पर एक मिनीबस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद नदी में गिर गई। मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में कम से कम नौ लोग मारे गए और कई घायल हो गए हैं।

यात्रियों को ले जाने वाली मिनी-बस सड़क से फिसल गई और आज दोपहर मचिपल कहार मार्ग पर पियाकुल दुनाडी के पास एक नाले में जा गिरी।

शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि दर्दनाक हादसे में लगातार चोटिल होने वाले 9 अन्य लोगों की भी जान चली गई है। इस बीच शवों को निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू किया गया है। हताहतों की संख्या अधिक हो सकती है।

इस बीच स्टेशन हाउस अधिकारी गंडोह सुरेश गौतम ने घटना की पुष्टि की और कहा कि शवों को निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार