सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म सस्पेंड होने पर लोगों में रोष

हिंदुओं के मुद्दों को सोशल मीडिया पर उठाने के लिए जानी जाती हैं पायल

Anchal Yadav
  • Jun 8 2020 7:43PM
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी जो कि ट्विटर पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और हिन्दू हित की बातों को उठाती रहती हैं। उनके ट्विटर एकाउंट को ट्विटर प्रबंधन ने सीमित कर दिया है। जिसका कारण था पायल का CAA के खिलाफ  प्रोटेस्ट करने वाली देशविरोधी सफूरा जफ़र को लेकर एक ट्वीट करना।

ट्विटर पर पायल हमेशा सनातनियों से जुड़े हुए मुद्दे उठाती रहती हैं जो कि विधर्मियों को रास नहीं आते हैं। इस कारण से हमेशा पायल रोहतगी को उनके द्वारा टारगेट किया जाता रहा है।

इस पूरे मामले को लेकर पायल का कहना है कि अल्का लाम्बा ने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया तब ट्विटर ने एक्शन न लिया। सफूरा जफ़र ने प्रधानमंत्री को आतंकवादी कहा तब भी ट्विटर ने एक्शन न लिया लेकिन अगर कोई राष्ट्रवादी व्यक्ति कुछ लिखता है तो ट्विटर कार्रवाई ज़रूर करता है।
इससे पहले पायल के फ़ेसबुक एकाउंट को भी 2 महीने पहले सस्पेंड किया जा चुका है। क्या ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का हनन नहीं है?

पायल के ट्विटर एकाउंट को सीमित किए जाने की वज़ह से राष्ट्रवादियों में बेहद रोष है और वो उनके एकाउंट को पुनः ठीक करने की मांग कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार