सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी कांग्रेस शुरू करेगी महाअभियान, "सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय"...

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू को लेकर कांग्रेस शुरू करने जा रही है महाभियान, अजय लल्लू के सहारे कांग्रेस को जिंदा करने की कोशिश

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 5 2020 6:38PM

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह शुरू करने जा रही है। इस महाअभियान की थीम 'सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय है.' 

'कांग्रेस का सिपाही-मजदूरों का भाई' के नारे के साथ पूरे सूबे में कांग्रेसजन 25 लाख जरूरतमंदों को भोजन वितरित करेंगे। कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि 20 मई से हमारे नेता अजय कुमार लल्लू जिला कारावास में बंद हैं। उनका सिर्फ इतना सा दोष है कि वे देश निर्माता गरीब- मजदूर बहन- भाइयों की मदद करना चाहते थे। गरीब-मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया। लेकिन भाजपा सरकार हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक सकती है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अनुशासन समिति के सदस्य इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई संचालित करेगी और 25 लाख जरूरतमंदों लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भोजन वितरित करेगी।उन्होंने कहा, ''हमारे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को सेवा और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के कारण गरीब विरोधी सरकार ने जेल में डाला है, लेकिन अंत में सेवा और सत्य की जीत होगी। 

हमारी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता, नेता गरीबों- जरूरतमंदों की मदद कर रहा है और हम सब अजय कुमार लल्लू हैं।जेल की सलाखें और फर्ज़ी मुकदमे हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक पाएंगे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Congress ka dikhava aur pakhand ab nahi chalega

  • Guest
  • Jun 6 2020 1:29:14:933PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार