सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दुधमुंही बच्चियों से हवस की भूख मिटाने के लिए नौशाद बन जाया करता था किन्नर...

मासूम दुधमुंही बच्चियों से बलात्कार करने के लिए "नौशाद" बन जाता "किन्नर"...

Shiv Kumar
  • Mar 15 2021 12:19PM
देश में जिहादियों का बच्चियों के प्रति तांड़व थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो जिहादी किन्नर बन बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। इस अपराध के प्रतिशोध में अभी भी पुलिस अमला घटना को दवाने का कार्य कर रहा है। लेकिन एडीजी राजीव सभरवाल के संज्ञान में यह खबर पहुंची तो पीडित बच्ची व उसका परिवार को उसके न्याय के उम्मीद जगी। वहीं इसके विपरीत मेरठ का पुलिस प्रशासन इस घटना को छुपाने का प्रयास कर रहा था।

दरअसल तीन मार्च को हरदोई का एक परिवार रोडवेज बस से मेरठ पहुंचा था। परिवार में दो बच्ची भी थीं। सोहराब गेट रोडवेज बस स्टैंड के सामने ही दंपती दोनों बच्चियों के साथ सोने की तैयारी कर रहा थी। इसी बीच स्कूटी पर सवार युवक आया। उसने बच्ची की मां से करीब सात मिनट बातचीत की। उसके बाद बहाने से चार साल की बच्ची को अगवा कर ले गया।

छह थानों की पुलिस रातभर बच्ची और अगवा करने वाले युवक खोजती रही। आरोपी ने बच्ची को बदहवास हालत में बच्चा पार्क पर छोड़ दिया मामला जब एडीजी राजीव सभरवाल के निर्देशन में पहुंचा तो पीडि़त बच्ची का मेडिकल कराया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। करीब एक सप्ताह बाद पुलिस ने बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने के आरोपी नौशाद कुरैशी निवासी सराय बहलीम को मुठभेड़ में पकड़ लिया। बाद में उसे जेल भेज दिया। बाद में पुलिस ने पाक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराएं भी बढा दीं। 

सूत्रों के अनुसार जिहादी नौशाद मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाने के लिए किन्नर बना रहता था। और दूधमुंही बच्चों को अगवा कर लेता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। समाज में  नौशाद जैसे दरिंदों की पहिचान करना काफी मुश्किल है क्योंकि ये अपने कुकर्मों को पूरा करने के लिए कुछ भी बन सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार