सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कोर्पियो की सीधी टक्कर में 9 की मौत.. सीएम ने जताया शोक..

प्रतापगढ़ के तड़के सुबह करीब 5:30 बजे हुए हादसा, गैस कटर से गाड़ी काटकर निकाले गए शव, हरियाणा से बिहार जा रहा था परिवार, मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 5 2020 9:16AM

प्रतापगढ़ जनपद में आज तड़के सुबह करीब 5:30 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। प्रतापगढ़ के वाजिदपुर इलाके में ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं एक बालक शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। ये सभी स्कॉर्पियो से हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। शवों को स्कॉर्पियो से काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वालों की नींद टूटी और वह घटनास्‍थल की ओर भागे। वहां का नजारा देख लोग दहल गए। स्‍कार्पियो पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुसी थी और उसमें सवारों की चीख-पुकार मची थी। इसी बीच सूचना पाकर वहां नवाबगंज पुलिस भी पहुंच गई।

गैस कटर से गाड़ी काटकर फंसे लोगों को निकाला गया -

पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार गैस कटर आदि से स्‍कार्पियो की बॉडी को काट रही है। मरने वालों की संख्‍या अभी बढ़ सकती है। भिड़ंत इतनी भीषण थी की पूरी गाड़ी 13 के डिब्बे में बदल गई ऐसे में गाड़ी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

सीएम ने जताया शोक- 

सीएम योगी ने जताया शोक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हृदय विदारक घटना पर शोक व्यक्त किया है साथ ही प्रभावित परिवार को ढांढस बंधाया है, उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है साथ ही गंभीर रूप से घायल लोगों के उपचार के समुचित प्रबंध करने के निर्देश भी दिए हैं।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार