सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी में भी निसर्ग तूफ़ान (Nisarg cyclone) का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अगले 3 दिन के लिए जारी किया गया अलर्ट, लोगो को घरो में रहनर की सलाह, तेज बारिश की आशंका

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 3 2020 2:55PM

अरब सागर में उठे चक्रवाती तूफान निसर्ग का असर उत्तर प्रदेश पर भी पड़ता दिख रहा है। मौसम विभाग ने राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने आज से अगले तीन दिनों तक लखनऊ सहित तराई व मध्य यूपी के क्षेत्र में तेज बारिश हो सकती है। साथ ही 50-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलने का पूर्वानुमान है।

बुधवार को सुबह से ही आसमान में बादलों की आवाजाही जारी है।  हवाएं भी चल रही हैं, जिसके चलते अधितकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। 

चक्रवाती तूफान निसर्ग महाराष्ट्र के तटीय इलाकों से टकरा गया है. तूफान के मद्देनजर बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर ट्रैफिक की आवाजाही रोक दी गई है। मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवाती तूफान करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से टकराया है। मुंबई के ज्यादातर इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। मुंबई और गुजरात के ज्यादातर इलाकों में रेड अलर्ट जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार