सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पूरा भोपाल बंद होगा रात 8.30 तक

भोपाल में कड़ाई से हो लाकडाउन का पालन, रात 9 से सुबह 5 तक घर से निकलने पर होगी कार्रवाई।

Bharat
  • Jun 2 2020 9:27PM

भारत, मध्यप्रदेश

 सभी दुकाने रात्रि 8:30 बजे के पहले बन्द कर दी जाएं,  शहर की सभी किराना, रेस्टोरेंट, फल सब्जी और अन्य दुकानें इसका सख्ती से पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाएगी और धारा 188 के अंतर्गत भी आदेश के उलंघन  पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ये फरमान लाक डाउन 1 में कोरोना के मरीज़ों की संख्या बढ़ने के कारण प्रशासन ने सुनाया है।रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नही निकले इसके लिए लॉक-डाउन चालू रहेगा।

कडाई से पालन कराने के लिए आज मंगलवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारियों द्वारा आज भोपाल शहर की 200 से अधिक खाद्य प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया गया। कलेक्टर ने आदेश जारी कर कहा है कि  एक दुकान पर 5 से अधिक व्यक्ति ग्राहक पाए जाने पर संबंधित दुकानदार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस आदेश के पालन में आज अधिकारियें ने औचक निरीक्षण किया और सभी को प्रशासन के आदेश एवं कोविड- 19 के प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए गए इसके साथ ही स्वयं एवं ग्राहकों को मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग करने हेतु निर्देशित किया गया। सभी दुकान संचालकों को निर्देश दिए है कि लॉकडाउन 5 अर्थात अनलॉक 1.0 में दुकानों के खुलने पर बहुत भीड़ एकत्र न हों और सभी सावधानियाँ जरूरी बरती जायें। इस बारे में सभी दुकानदरों को सख्त निर्देश दिए गए। सरकार द्वारा जारी किए गए नियमो का पालन सुनिश्चित कराया जाये। सार्वजनिक क्षेत्रों में फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य है। हैण्ड सेनेटाइजर और साबुन से हाथ धोने की व्यवस्था भी दुकानों के पास उपलब्ध करवाई जाये। दुकान पर बिना मास्क के कोई ग्राहक न आ सकेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार