सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अब सुनाई देंगे सिटी बसों के हॉर्न, क्योंकि अब भई सिटी बसों को चलने की अनुमति जो मिल गई है, कहाँ चलेंगी बसें? देखिये

देशभर में Unlock 1.0 की गाइडलाइन जारी होने के बाद छत्तीसगढ़ में भी अब सिटी बसें चलेंगी। छत्तीसगढ़ की सरकार ने बसों के लिए नए गाइलडाइन जारी कर दिए हैं।

योगेश मिश्रा
  • Jun 2 2020 9:05PM

छत्तीसगढ़ में भी अब सिटी बसें दौड़ेंगी, ये हम नहीं कह रहे, बल्कि सरकार के आदेश से तो यही पता चलता है। फैसला लिया गया है कि देशभर में Unlock 1.0 की गाइडलाइन जारी होने के बाद छत्तीसगढ़ में भी अब सिटी बसें चलेंगी। छत्तीसगढ़ की सरकार ने बसों के लिए नए गाइलडाइन जारी कर दिए हैं।
नगर निगम कमिश्नर और प्रभारी कलेक्टर सौरभ कुमार ने बताया कि गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है।
वहीं बसों के लिए गाइडलाइन जारी किए गए हैं।
सिटी और अन्य बसों के लिए सभी जरूरी निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा।
बस के ड्राइवर, कंटक्टर के साथ यात्रियों को मास्क और सैनिटाइजर रखना अनिवार्य होगा।

ई-पास होगा जरूरी-
प्रभारी कलेक्टर सौरभ कुमार के मुताबिक बस में चढ़ते और बैठते समय फिजिकल डिस्टेसिंग का पालन कराना होगा। वहीं राज्य के बाहर जाने वाली बसों के संचालन के लिए ई-पास अनिवार्य है।
अब राज्य में 378 सिटी बसों का संचालन किया जाएगा। यात्रा के दौरान मुंह धोना , थूकना, गंदगी फैलाना, शराब, पान, गुटखा, तंबाकू का प्रयोग यात्री नहीं कर सकेंगे। अगर नियमों का पालन नहीं होगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, प्रदेश में कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है, जिसके तहत सभी गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार