सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक पलटने से 3 बच्चों समेत 6 की मौत.. 16 घायल

कोयले से भरे ट्रक में बैठकर हमीरपुर जाने के लिए निकले थे ग्रामीण, अनियंत्रित ट्रक के पलटने की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 2 2021 8:16AM

कानपुर देहात के भोगनीपुर इलाके में कोयले से भरा ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे 6 लोगो की मौत हो गई है। मरने वालो में 2 बच्चे भी शामिल है। इस दुर्घटना में  15 लोग घायल भी हो गए जिन्हें प्रशासन ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल लोगो मे 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है शेष अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। एसपी समेत सभी अधिकारियों ने अस्पताल पहुँचकर घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था की है। यह ट्रक इटावा की तरफ जा रहा था।

 कैसे हुआ हादसा - 

हमीरपुर के कलौली तीर गांव व घाटमपुर के बरनाव से काफी संख्या में मजदूर एक ठेकेदार की अगुवाई में सिरसागंज फीरोजाबाद जाने को सोमवार देर रात निकले थे। भोगनीपुर में वे सभी कोयला लदे एक ट्रक में बैठ गए जो इटावा जा रहा था। लोगो के मुताबिक ट्रक चालक तेज आवाज में गाने बजा रहा था और अनियंत्रित तरीके से ट्रक चला रहा था। मउखास गांव के पास अचानक से ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटा। राहगीरों की मदद से पुलिस ने सभी को निकलवाकर अस्पताल भेजा।

मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल - 

दुर्घटना में घाटमपुर के बरनाव के रमेश (41), पिंकी(45), चन्दावती(14), राधा (42) उनकी बेटी कोमल (8), सूरज (4) की मौत हो गई। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए जिनमें साजन, रज्जनदेवी, सुमित्रा, विमला, शिवलाल, लालाराम, सुरेंद्र व शिखा की हालत गम्भीर होने पर CHC से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार