सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND vs ENG: महाराष्ट्र में खाली स्टेडियम में खेली जाएगी वनडे सीरीज़, पुणे में ही होगा आयोजन

MCA ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कहा, "महाराष्ट्र में MCA ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कहा, "महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय मुख्य मंत्री के निर्देशों के बाद फैसला किया गया है कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की स्वीकृति दी जाएगी."कोविड के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय मुख्य मंत्री के निर्देशों के बाद फैसला किया गया है कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की स्वीकृति दी जाएगी."

Sudarshan News
  • Feb 28 2021 1:39AM

IND vs ENG: महाराष्ट्र में दोबारा कोरोना फैलने के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच अगले महीने खेली जानी वाली वनडे सीरीज़ खाली स्टेडियम में खेली जाएगी. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (MCA) ने आज यह जानकारी दी. दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण यह फैसला लिया है.

MCA ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कहा, "महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय मुख्य मंत्री के निर्देशों के बाद फैसला किया गया है कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की स्वीकृति दी जाएगी."

एमसीए अध्यक्ष विकास ककाटकर ने भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज़ के मैचों के आयोजन को लेकर संचालन परिषद के अध्यक्ष मलिंद नार्वेकर के साथ मिलकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की. क्रिकेट संस्था ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें खिलाड़ियों और अधिकारियों को लेकर सभी तरह की एहतियात बरतने को कहा है. एमसीए ने मदद और सुझाव के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद, भारतीय क्रिकेट बोर्ड और एमसीए के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार का आभार जताया.

पुणे में ही होगा वनडे सीरीज़ का आयोजन

बता दें कि पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि महाराष्ट्र में कोरोना के दोबारा पैर पसारने के कारण वनडे सीरीज का आयोजन स्थल बदला जा सकता है. लेकिन अब राज्य सरकार ने पुणे में ही वनडे सीरीज़ आयोजित करने की इजाज़त दे दी है. हालांकि, यह सीरीज़ बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेली जाएगी.

वनडे सीरीज़ का शेड्यूल

गौरतलब है कि वनडे सीरीज़ का पहला मैच 23 मार्च, दूसरा मैच 26 मार्च और तीसरा व अंतिम मैच 28 मार्च को खेला जाएगा. ये सभी मैच डे-नाइट होंगे. वनडे सीरीज़ के सभी मैच पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेले जाएंगे. वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन अहमदाबाद में होगा. पहला टी20 मैच 12 मार्च को होगा. दूसरा मुकाबला 14 मार्च, तीसरा मैच-16 मार्च, चौथा मैच-18 मार्च और आखिरी टी20 20 मार्च को खेला जाएगा.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

जय श्रीराम

  • Guest
  • Mar 2 2021 5:58:23:520PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार