सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा ने पूछे केजरीवाल से पांच सवाल, केजरीवाल सरकार के 6 सालों का हिसाब माँगा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले केजरीवाल केवल झूठ और प्रचार के दम पर छह साल निकाल दिए

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Feb 24 2021 9:27PM
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज यहां केजरीवाल सरकार पर छह सालों में दिल्ली का विकास ठप करने और झूठ एवं विनाश की नीतियां अपनाने का आरोप लगाते हुए पूछा कि ऐसी पार्टी और सरकार को जनता वोट क्यों दें? उन्होंने केजरीवाल सरकार से पांच सवाल पूछते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी एक भी कारण बता दे जिससे उन्हें वोट दिया जा सके।

आज हुए एक प्रेसवार्ता में आदेश गुप्ता कहा कि कोरोना काल की मुश्किल घड़ी में जब जनता को सरकार की सबसे ज्यादा जरुरत थी, उस वक्त केजरीवाल और उनके विधायक घर से बाहर निकले तक नहीं। फ्री वाई-फाई, नल से साफ पानी का वादा सब के सब जुमले साबित हुए हैं। मुफ्त बिजली तो छोड़िए शालीमार बाग की झुग्गियों में बिजली तक नहीं है। प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, प्रदेश मंत्री संतोष गोयल, केशवपुरम से जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया और शालीमार बाग से भाजपा उम्मीदवार सुरभि जाजू सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने दिल्ली को कूड़ेदान बनाने वाली केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘आप’ सरकार काम करने के बजाय काम को रोकने का प्रयास किया है। नगर निगम के विकास कार्यों को रोकना केजरीवाल के विधायक और निगम पार्षदों की नीति बन गई है। उन्होंने कहा कि आप के विधायक होने के बाद भी शालीमार बाग की सड़कें, नाली और गलियां धूल से भरी पड़ी है। ग्रीनपीस दक्षिणपूर्व एशिया के एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक साल में 54,000 लोगों की मौत हो गई जो प्रदूषण रोकथाम के लिए केजरीवाल सरकार की लापरवाही का सबूत है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि मुफ्त बिजली और पानी का वादा करके आज लोगों के घरों में 24-24 हजार रुपये के बिल आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को सिर्फ इसलिए वोट दे कि आज वो गंदे और बदबूदार पानी पीने को मजबूर है। शिक्षा व्यवस्था की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली केजरीवाल सरकार द्वारा शालीमार बाग में एक भी विद्यालय नहीं बनाया गया है। पिछले छह सालों में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता को गुमराह करने और अपने झूठे वादों का भरोसा देने के अलावा कुछ नहीं किया है।

बीजेपी ने पूछे 5 सवाल
1. दिल्ली को जब साफ पानी नहीं तो ‘आप’ क्यों?
2. दिल्ली को बनाया कूड़ेदान फिर ‘आप’ क्यों?
3. शालीमार बाग में आप एमएलए फिर भी वार्ड बदहाल क्यों?
4. दिल्ली में विकास की जगह विनाश क्यों? दिल्ली के विकास में ‘आप’ कहां?
5. सुरक्षा पर बड़े वादे, सारे अधूरे फिर ‘आप’ क्यों?



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार