सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गरीबी, तंगी और जीवन की समस्याओं से जूझते हैं तमाम लोग.. लेकिन वसीम और नदीम ही क्यों बने अपराधी ??

बड़ा आदमी बनने की चाहत दो भाइयों ने रखा था अपराध की दुनियां में कदम, जेल से छूटने के बाद वसीम और नदीम ने बनाया यूपी गैंग

Shiv Kumar
  • Feb 22 2021 2:47PM
बड़ा आदमी बनने की चाह तो सब करतें हैं, और बड़ा बनने के लिए मेहनत करके उस मुकाम पर पहुंचते भी हैं पर आगरा के ट्रक ड्राइवर शमीम खान के दो बेटो ने बड़ा आदमी बनने के लिए अलग ही तरीका अपनाया जो कि अक्सर जिहादीयों का होता है। जो पैसा कमाने के लिए आपराध की दुनियां को ही सबसे सही मानतें हैं। फिर चाहे वो कश्मीर में चंद पैसों के लिए सेना पर पत्थर फैंकने वाले हों या कहीं भी बम बाधकर फटने वाले आतंकी। ऐसा ही कुछ तरीका अजमाया है, शमीम खान के दो सगे बेटों ने, जिन्होंने अब अपराध के लिए यूपी गैंग बना ली है। 

हरियाणा के मेवात इलाके से एटीएम हैक करने की ली ट्रेनिंग


दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के नगला मेवाती ताजगंज का है जहां एक ट्रक ड्राइवर शमीम खान के बेटे नदीम और वसीम ताजगंज इलाके में ही रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाते थे। कपड़े खरीदने के लिए वे दिल्ली जाते थे वहा उनकी मुलाकात मेवात गैंग के एक सदस्य से हुई। उसने वसीम और नदीम को एटीएम से नकदी निकासी की ट्रेनिंग हरियाणा के मेवात इलाके से  दिलाई। जिसके बाद दोनों ने दिल्ली गैंग के लिए काम करते हुए कुछ ही समय में करोड़ों रुपये उड़ाए।

जेल से छूटने के बाद वसीम और नदीम ने बनाया यूपी गैंग 

कुछ साल पहले हरियाणा पुलिस ने दिल्ली गैंग के तीन सदस्य पकड़े। जिसमें वसीम भी था जिन्हें जेल भेज दिया गया। जेल से छूटने के बाद वसीम और नदीम ने यूपी गैंग बना लिया। इन शातिरों ने शहर के चकेरी, नजीराबाद और गोविंद नगर के एटीएम को निशाना बनाकर करीब दस लाख की नकदी उड़ाई थी। 

पुलिस के हांथो लगे सगे भाई मां व अन्य स्वजन के चार-पांच एटीएम कार्ड की मदद से विभिन्न बैंकों में ट्रांजेक्शन करते थे। प्रोसेङ्क्षसग के दौरान ही चाबी से एटीएम खोल साफ्टवेयर हैंग करके नकदी उड़ाते थे। पुलिस गिरोह के सदस्यों की तलाश में जुटी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार