सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झारखण्ड में लगातर हिन्दू लड़कियों को निगल रहे लवजिहादी, सेक्युलर सोरेन सत्ता बैठी खामोश

धर्म छिपाकर की शादी, सच सामने आने पर लव जिहादी ने कराया सामूहिक दुष्कर्म

Shiv Kumar
  • Feb 12 2021 5:58PM

झारखंड के बोकारो से लव जिहाद का एक बेहद ही डराने वाला मामला सामने आया, जहां जिहादी ने लड़की के साथ धर्म छिपाकर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार माला पहनाने के बाद मांग में सिंदूर डालकर शादी की, और जब सच सामने आया जो अपने दरिंदे दोस्तों के साथ मिलकर उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। 

शारीरिक संबंध बनाकर उसका चुपके से वीडियो बना

दरअसल झारखंड के बोकारो में राजू उर्फ आरजू मल्लिक नामक युवक ने अपना धर्म छिपाकर बीकॉम में पढ़ रही एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया। और उसके साथ शादी की। शारीरिक संबंध बनाकर उसका चुपके से वीडियो बना लिया। युवक ने धर्म के साथ यह भी छिपाया कि वह पहले से शादीशुदा है। जब सच सामने आया तो वीडियो वायरल करने और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर आरजू ने  लडकी अपने वाहन चालक व दो दोस्तों से दुष्कर्म कराया।

हिंदू बताकर नाम राजू बताया

युवती ने बताया कि आरोपी का उसके पड़ोस में आना जाना होता था। उससे लड़की की दोस्ती हो गई उस समय उसने अपना नाम राजू बताया। उसके बाद उसने शादी का प्रस्ताव दिया। कहा कि वह हिंदू है।  जब पीडिता 17 जनवरी को कॉलेज गई थी। यहीं पर वह आ गया और अपने साथ कोऑपरेटिव कॉलोनी के एक आवास में ले गया। वहां पंडित समेत पहले से तीन लोग थे। वहां शादी कर ली साथ ही कहा कि पहले अपने मां-पिता को समझा लो। तबतक किसी को कुछ नहीं बताना।

बता दें जब लड़की ने उसका नाम आरजू सुना तो जानने की कोशिश की, जिस पर उसने साफ कहा कि वह मुसलमान है, शादीशुदा भी और उस पर पहले से कई केस हैं। उसके बाद आरोपी ने दोंस्तों के साथ मीलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसका भी वीडियो बनाया। पीडिता के शिकायत अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार