सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

JusticeForRinkuSharma : जिहादी किसी का सगा नहीं ,जिसने दिया खून उसको घोंप दिया खंजर

दिया खून, घोंफा खंजर

Shiv Kumar
  • Feb 12 2021 1:44PM
पश्चिमी दिल्ली के मंगोपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा को जिहादियों ने चाकू घोपकर मौत के घाट उतार दिया। रिंकू शर्मा को सिर्फ इसलिए मार दिया गया, क्योंकि उसने जय श्री राम का नारा लगाया था जिससे जिहादी नसरुद्दीन को इतनी नफरत थी कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रिंकू को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि जिसने रिंकू का खून किया, उसे रिंकू ने अपना खुन देकर जीवन दिया था। जिहादी ने खून देने वाले का खून करके कर्ज चुकाया।

इस्लाम की पत्नी गर्भवती को दिया था रक्त, भाई को कोरोना में की थी मदद 

दरअसल रिंकू रोहिणी स्थित अस्पताल में कार्य करता था, जिस समय वो अपने कार्य पर अस्पताल में था। उसी समय हत्या में शामिल इस्लाम की पत्नी गर्भवती थी। उसकी हालत बहुत खराब थी। उसके उपचार के लिए खून की आवश्यकता थी। ऐसे में रिंकू ने दो बार अपना खून आरोपित की पत्नी को दिया। यहीं नहीं रिंकू ने आरोपित इस्लाम के भाई शकुरू को कोरोना होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की थी।

घायल होने के बावजूद रिंकू जय श्री राम के नारे लगाता रहा

यही है, जिहादियों का कर्ज अदा करने का तरीका जिसको खून दिया, वही खून के प्यासे हो गये। सनातन धर्म में हमेशा से ही सहायता करना सिखाया जाता है। फिर वो कोर्ई भी हो, पर विशेष समुदाय आने वाले इन शांति दूंतों को शायद साहयता करने वालों को साथ यही सुलूक करना सिखाया जाता है। बता दें कि आकेला रिंकू शर्मा जिहादियो से आखिरी दम तक शेरों की तरह लड़ा, स्थानीय लोगों ने बताया कि घायल होने के बावजूद रिंकू जय श्री राम के नारे लगाते हुए आरोपितों के पीछे भागे भी थे।


एक अकेले रिंकू शर्मा पर झुड बनाकर पीछे से प्रहार करने वालो के बारे में वांमपंथियों की चोंच चिपक गई है। वाटला हाउस के आतंकियो को मारने पर रोना रोने वाले वांमपथी और राजनीतिक इस घटना पर आखें बंद करें हुए हैं। उन्हें न तो यह मॉवलिंचिग नज़र आ रहे है और न ही रिंकू शर्मा के परिवार का दर्द। 

इस घटना से देशभर के लोगों सें गुस्सा है सोशल मीडिया पर सुदर्शन न्यूज द्वारा चलागा गया #JusticeForRinkuSharma चलाया जा रहा है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

It is right that should be Justice for Rinku Sharma. Jai Hind. Jai Jai Shri Ram.

  • Guest
  • Feb 12 2021 8:02:45:777PM

It is right that should be Justice for Rinku Sharma. Jai Hind. Jai Jai Shri Ram.

  • Guest
  • Feb 12 2021 7:56:36:540PM

Rinku bhai ko shat shat naman. Unka badla le ke rahenge

  • Guest
  • Feb 12 2021 6:55:28:750PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार