सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND Vs ENG Live Score Updates: भारत की टीम ऑल-आउट, पंत-सुंदर ने जड़े अर्धशतक

टीम इंडिया के लिए चौथे दिन की शुरुआत अच्छी रही. अश्विन और सुंदर ने शुरुआती 12 ओवर में 48 रन जड़े. वॉशिंगटन सुंदर अपने दूसरे टेस्ट में ही अपना दूसरा अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. लीच ने हालांकि अश्विन को 31 रन पर आउट किया.

Sudarshan Sports Desk
  • Feb 8 2021 11:12AM
IND Vs ENG Chennai Test Live Score Updates: टीम इंडिया के लिए चौथे दिन की शुरुआत अच्छी रही. अश्विन और सुंदर ने शुरुआती 12 ओवर में 48 रन जड़े. वॉशिंगटन सुंदर अपने दूसरे टेस्ट में ही अपना दूसरा अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. लीच ने हालांकि अश्विन को 31 रन पर आउट किया.

इंडिया का नौवां विकेट गिर गया है. इशांत शर्मा को एंडरसन ने पवेलियन वापस भेज दिया है. इंडिया ने 232 के स्कोर पर अपना नौवां विकेट गंवाया है. इंडिया को फॉलोऑन बचाने के लिए अभी भी 55 रन और बनाने हैं. सुंदर 84 रन बनाकर खेल रहे हैं. उनका साथ देने के लिए बुमराह क्रीज पर आए हैं. सुंदर बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. सुंदर ने एंडरसन की गेंद पर छक्का जड़ा है और वह 71 रन पर पहुंच चुके हैं. पिछले ओवर में इशांत ने लीच को चौका जड़ा है. इंडिया को अब फॉलोऑन बचाने के लिए 53 रन और बनाने हैं. इंडिया का स्कोर 8 विकेट के नुकसान पर 323 रन है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार