सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राहुल ग़ांधी की डॉक्युमेंट्री को केंद्रीय मंत्री नकवी ने बताया पॉलिटिकल पॉल्यूशन

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की डॉक्युमेंट्री पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला

Namit Tyagi
  • May 23 2020 4:04PM

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी के वीडियो को पॉलिटिकल पॉल्यूशन बताया। उन्होंने कहा कि राहुल को पॉलिटिकल पॉल्यूशन फैलाना बंद करना चाहिए।
नकवी ने कहा कि यह असाधारण संकट का समय है लेकिन कांग्रेस नेता राजनीति करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मजबूती के साथ संघर्ष करके परिश्रम करके कोरोना से लड़ने के लिए जी जान से लगी हुई है। राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘इनकी दिक्कत ये है कि ये हर दिन कन्फ्यूजन पैदा करना चाहते हैं। अगर समस्या का समाधान नहीं कर सकते हैं तो पॉलिटिकल पाखंड का भागीदार तो मत बनिए। आपको बता दें कि वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पिछले दिनों प्रवासी मजदूरों के साथ बातचीत के बाद आज अपने यूट्यूब चैनल पर पूरा वीडियो जारी किया है। राहुल की आवाज में इस डॉक्युमेंट्री में मजदूरों की मुश्किलों को बयां किया गया है। वीडियो में मजदूरों ने लॉकडाउन के दौरान हुई दिक्कतों का जिक्र किया। राहुल गांधी ने 16 मई को दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी। इसके बाद आज उन्होंने वीडियो जारी किया था।

17 मिनट 27 सेंकेंड के वीडियों में दिखाया मजदूरों का दर्द

राहुल ने 17 मिनट 27 सेकेंड के इस वीडियो में लॉकडाउन में  फंसे प्रवासी मजदूरों के दर्द को दिखाया है। इस वीडियो के जरिये राहुल ने केंद्र सरकार  पर करारा हमला बोला है  पूरे देश मे  लॉकडाउन के कारण ट्रेनों और बसों के बंद होने के बाद प्रवासी मजदूर पैदल ही अपने-अपने घरों को निकल पड़े थे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार