सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी के पंजे से मुख़्तार अंसारी को बचाने में लगी पंजे की सरकार.. पंजाब सरकार ने मुख्तार को यूपी भेजने से किया इंकार..

माफिया मुख्तार को बचाने में जुटी पंजाब सरकार , दे रही है माफिया को राजनीतिक संरक्षण.. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर देंगे जवाब कहकर मुख्तार को भेजने से किया इन्कार..

रजत के. मिश्र Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 10 2021 8:31PM

उत्तर प्रदेश में माफिया मुख़्तार अंसारी पर हो रही लगातार कार्रवाइयों के बीच उसको यूपी लाने के लिए सुप्रीमकोर्ट की नोटिस पर पंजाब सरकार के द्वारा की गयी अवहेलना ने अब पंजाब की कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा कर चुकी है। दरसल पंजाब सरकार लगातार माफिया मुख़्तार अंसारी को बचाने लगी है , जहां एक ओर  यूपी पुलिस टीम मुख़्तार को रोपण जेल से यूपी लाने के लिए लगातार सक्रिय है , वहीं एक माफिया को शरण और राजनीतिक संरक्षण देने में पंजाब सरकार लगातार जुटी हुई है। 

कल सुप्रीम कोर्ट में होनी है सुनवाई- 

कल सुप्रीम कोर्ट में मुख़्तार मामले को लेकर सुनवाई होनी है , उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को कोर्ट में विचाराधीन मामले में पेश कराने की योजना पर पंजाब के रोपड़ जिले की पुलिस तथा रोपड़ जेल के अधीक्षक ने नोटिस लेने के बाद जवाब दाखिल करने की योजना बताकर गाजीपुर पुलिस को खाली हाथ वापस भेज दिया। पंजाब पुलिस ने यूपी पुलिस को तर्क दिया कि मुख्तार अंसारी की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर उसे उत्तर प्रदेश नहीं भेजा जा सकता है। बीमारी के कारण मुख्तार अंसारी का लम्बी यात्रा करना संभव नहीं है। गाजीपुर पुलिस की टीम सुप्रीम कोर्ट का नोटिस लेकर पंजाब के रोपड़ जेल पहुंची थी, यूपी पुलिस ने रोपड़ जेल अधीक्षक को नोटिस रिसीव कराया, जहां के जेल अधीक्षक ने कोर्ट में जवाब दायर करने को कहा है, मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देकर पंजाब पुलिस ने मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने से मना कर दिया ,मुख्तार अंसारी को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बांदा से पंजाब की रोपड़ जेल में शिफ्ट किया गया था। उसे पंजाब में दर्ज रंगदारी के एक मामूली मामले में रोपड़ जेल लाया गया था।

कृष्णानंद राय की विधवा अलका राय ने प्रियंका और पंजाब सरकार पर बोला हमला- 

इस घटनाक्रम के बाद गाज़ीपुर की मोहम्दाबाद सीट से भाजपा विधायक और स्व. कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय  ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व पंजाब की कांग्रेस सरकार पर एक बार फिर से मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है। एक वीडियो जारी कर उन्होंने प्रियंका गांधी से गुहार भी लगाई है कि आप स्वयं एक महिला हैं, ऐसा कैसे कर सकती हैं? मुख्तार अंसारी खूंखार अपराधी है और यूपी में उसके ऊपर कई मुकदमे चल रहे हैं। उसे यूपी में भेजा जाए, ताकि न्याय मिल सके। 

योगी की हुंकार, माफियाओं के रहनुमा आज छटपटा रहे हैं-

माफियाओं के संरक्षण को लेकर आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद में कहा कि उत्तर प्रदेश में भय,आतंक फैलाने वालों की कोई जगह नही है, ये वही प्रदेश है जहां 2017 से पहले गुंडों मफियाओं और अपराधियों का आतंक रहता था , लेकिन आज वही अपराधी ,माफिया गले मे तख्ती लटका कर माफी मांग रहे हैं, उन पर हो रही कार्रवाइयों को लेकर उनके रहनुमाओं को अब परेशानी हो रही है, उन्हें बुरा लग रहा है, उनमें छटपटाहट हो रही है,क्योंकि उनके गुर्गों पर शासन का बुलडोज़र चल रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार