सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारतीय रेलवे को राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार (NECA) की तीन प्रतिष्ठित श्रेणियों में 13 पुरस्कार मिले हैं

BEE) द्वारा आयोजित वर्ष 2020 के लिए अपने सभी हितधारकों और यात्रियों को स्वच्छ और हरित परिवहन प्रदान करने के लिए निरंतर और निरंतर प्रयास करने से भारतीय रेलवे को राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार (NECA) की तीन प्रतिष्ठित श्रेणियों में 13 पुरस्कार मिले हैं। ),विद्युत मंत्रालय। पश्चिम रेलवे को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, पूर्वी रेलवे को द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, उत्तर पूर्व रेलवे और दक्षिण मध्य रेलवे को परिवहन श्रेणी में सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट से सम्मानित किया गया है

Gaurav Mishra
  • Jan 11 2021 6:48PM
ब्यूरो ऑफ एनर्जी एफिशिएंसी (BEE) द्वारा आयोजित वर्ष 2020 के लिए अपने सभी हितधारकों और यात्रियों को स्वच्छ और हरित परिवहन प्रदान करने के लिए निरंतर और निरंतर प्रयास करने से भारतीय रेलवे को राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार (NECA) की तीन प्रतिष्ठित श्रेणियों में 13 पुरस्कार मिले हैं। ),विद्युत मंत्रालय।


पश्चिम रेलवे को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, पूर्वी रेलवे को द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, उत्तर पूर्व रेलवे और दक्षिण मध्य रेलवे को परिवहन श्रेणी में सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट से सम्मानित किया गया है।
भवन श्रेणी में, भावनगर और राजकोट में मंडल रेल प्रबंधक के कार्यालयों ने क्रमशः पहला और दूसरा पुरस्कार जीता है। विद्युत विभाग, डीआरएम कार्यालय, पूर्वोत्तर रेलवे को सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट से सम्मानित किया गया है।
रेलवे कार्यशालाओं में उपश्रेणी, डीजल लोको शेड, दक्षिण मध्य रेलवे, विजयवाड़ा ने प्रथम पुरस्कार, कांचरापाड़ा कार्यशाला, पूर्वी रेलवे, उत्तर 24 परगना ने दूसरा पुरस्कार जीता है। मेरिट का प्रमाण पत्र मैकेनिकल वर्कशॉप, नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे, इज्जतनगर, सेंट्रल रेलवे वर्कशॉप, मैसूर, मैकेनिकल वर्कशॉप, डिब्रूगढ़, नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे और सेंट्रल वर्कशॉप, पोनमालई, सदर्न रेलवे, तिरुचिरापल्ली को प्रदान किया गया है।
ऊर्जा दक्षता को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न उपायों को अपनाकर ऊर्जा संरक्षण में महत्वपूर्ण सुधार के लिए भारतीय रेलवे के क्षेत्रों और कार्यशालाओं को ये पुरस्कार दिए गए हैं। भारतीय रेलवे आने वाले वर्षों में ऊर्जा दक्षता और स्वच्छ पर्यावरण के प्रति हमारे प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार