सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

India vs Australia Live Score 3rd Test Day 3: 94 रन से पिछड़ने के बाद भारत को एक और झटका, ऑस्ट्रेलिया की भी खराब शुरुआत

तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने 96/2 से पारी को आगे बढाना शुरु किया और पारी 244 रनों पर ढेर हो गई। भारत की ओर से पुजारा और शुभमन गिल ने 50-50 रन की पारीयां खेली,

Shiv Kumar
  • Jan 9 2021 12:30PM

India (IND) vs Australia (AUS) में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पहली पारी लड़खड़ाती नज़र आयी, टीम इंडिया की पहली पारी 244 रनों पर ढ़ेर हो गई। भारत की ओर से पुजारा और गिल ने अर्धशतकीय पारीयां खेली, वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट पैट कमिंस ने लिए।

पुजारा और शुभमन गिल ने बनाये सर्वाधिक रन

तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने 96/2 से पारी को आगे बढाना शुरु किया और पारी 244 रनों पर ढेर हो गई। भारत की ओर से पुजारा और शुभमन गिल ने 50-50 रन की पारीयां खेली, वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने 4 विकेट झटके, जोश हेजलवुड ने 2 विकेट लिये, जबकि मिशेल स्टार्क को एक सफलता मिली, भारत के 3 खिलाड़ी रन आउट हुए, पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 94 रनों की बढ़त हासिल हुई।

मैदान पर नहीं उतरे ऋषभ पंत

जब ऑस्ट्रेलिया अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी तो पंत के स्थान पर साह मैदान पर कीपिंग करते नजंर आये। दरअसल पंत पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए हैं। उनको बाएं कोहनी में चोट लगी है। बीसीसीआई के मुताबिक ऋषभ पंत को स्कैन के लिए ले जाया गया है। अभी इस बारे में कुछ अपडेट नहीं है कि पंत की चोट कितनी गंभीर है। ऐसे में ये कह पाना मुश्किल है कि वे इस मैच के लिए दोबारा मैदान पर उतरेंगे या नहीं। बता दें कि पंत ने 67 गेंदों का सामना करने के बाद 36 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 4 चौके लगाए थे।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी लड़खडाई 

बता दें कि दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है, भारत ने जल्द ही दो विकेट निकाल दिये थे। पर इसके बाद पारी को स्मिथ और लाबुशेन ने संभाल  लिया। 27 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 97 रन 2 विकेट के नुकसान पर है। स्टीव स्मिथ (28 रन) और मार्नस लाबुशेन (42 रन) क्रीज पर हैं। दूसरी पारी में वॉर्नर (13 रन) रविचंद्रन अश्विन का शिकार हुए तो वहीं विल पुकोवस्की (10 रन) को सिराज ने अपना शिकार बनाया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार