सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जानिए कौन सी है वे फिल्म, जिसमें पूजा हेगड़े,सलमान खान,रणवीर सिंह, अखिल अक्किनेनी और प्रभास के साथ आएगी नजर

'राधेश्याम' के लिए अगला शूट 3 जनवरी से होगा शुरू , अब मैं 'सर्कस' की शूटिंग शुरू करने जा रही हूं- अभिनेत्री पूजा हेगड़े

Ruby Saini
  • Jan 7 2021 4:52PM
अभिनेत्री पूजा हेगड़े के लिए यह साल काफी लंकी रहने वाला है। इस साल उनकी चार बड़ी फिल्में आ रही हैं। इनमें से एक सलमान खान के साथ है,दूसरी रणवीर सिंह के साथ,तीसरी अखिल अक्किनेनी के साथ, और चौथी फिल्म प्रभास के साथ शूट की जा रही है।

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि नए साल वाले दिन भी मै सेट पर काम कर रही थी। मैंने 'राधेश्याम' के लिए अगला शूट 3 जनवरी से शुरू किया है। अब मैं 'सर्कस' की शूटिंग शुरू करने जा रही हूं। इसलिए दोनों बिना ब्रेक लिए लगातार शूटिंग कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा होगा।

वह आगे कहती हैं, इससे बेहतर 2021 की शुरुआत क्या हो सकती है। आज मेरे हाथ में चार फिल्में हैं। मैं लगातार काम कर रही हूं और यही मुझे अच्छा लगता है। नया साल मेरे लिए इतना बड़ा काम लेकर आए, यही मेरी प्रार्थना है। मैं आगे देख रही हूं कि 2021 में और क्या होगा। 'पूजा नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' में नजर आएंगी।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार