सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जान्हवी कपूर बनी अमिताभ बच्चन की पड़ोसन, तीन मंजिला खरीदा आसियाना

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके नए घर की कीमत 39 करोड़ रुपये है।

Entertainment Desk
  • Jan 6 2021 4:54PM

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके नए घर की कीमत 39 करोड़ रुपये है। जान्हवी का नया घर जुहू की एक इमारत में तीन मंजिलों में फैला है। इस नए घर को खरीदने के बाद, जान्हवी अब अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अजय देवगन और एकता कपूर की पड़ोसी हैं।

बता दे कि जान्हवी का घर इमारत की 14 वीं,15 वीं और 16 वीं मंजिल पर है। जान्हवी ने पिछले साल 10 दिसंबर को अपने घर का रजिस्टेशन कराया था।

इसके लिए जान्हवी 78 लाख रुपये का भुगतान भी किया है। जान्हवी फिलहाल अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन ख़ुशी के साथ लोखंडवाला में रह रही हैं।

जान्हवी कपूर ने शशांक खेतान निर्देशित 'धड़क' में ईशान खट्टर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। फिर उन्होंने नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज़ और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में अभिनय किया है। उनकी आने वाली फिल्मों में 'रूही अफजाना' और 'दोस्ताना 2' शामिल हैं। खबरों के मुताबिक,वह जल्द ही नयनतारा स्टारर फिल्म 'कोलामवु कोकिला' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पंजाब में शुरू होगी।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार