सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बरेली में 2 नाबालिग अनुसूचित जाति की बच्चियों का बलात्कार करने का आरोप लगा है फैजल पर.. हाथरस जैसे न्याय की मांग यहाँ बिलकुल नही

फ़िलहाल हिन्दू विरोधी तमाम जातिवादी इस मुद्दे पर हैं खामोश.

Rahul Pandey
  • Jan 5 2021 8:20PM

इस बार फिलहाल हिन्दू विरोध की शपथ खा कर मैदान में सिर्फ समय विशेष देख कर उतरने वाले तमाम जातिवादी समूह खामोश हैं. हाथरस जैसी न्याय की मांग यहाँ दूर दूर तक नही है. यद्दपि खबर आते ही एक बार कुछ साजिशकर्ता अचानक ही उठ खड़े हो गये थे लेकिन जैसे ही इस मामले में फैजल का नाम आया , उन्हें न जाने क्या हो गया..

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अनुसूचित जाति की दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण और चलती कार में उनमें से एक के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।फरीदपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक अग्रहरि ने मंगलवार को बताया कि कक्षा 9 की 14 वर्षीय एक छात्रा अपनी सात साल की भतीजी के साथ पिछले रविवार की रात घर के बाहर बने शौचालय गई थी। 

आरोप है कि फैजल नामक युवक अपने कुछ साथियों के साथ कार से आया और छात्रा तथा उसकी भतीजी को जबरन कार में बैठा लिया। रास्ते में छात्रा से बलात्कार किया गया। उन्होंने बताया कि किशोरी को मंगलवार को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट और लड़की के बयान के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाएगी।

किशोरी के पिता का आरोप है कि कार में बैठे फैजल ने उसकी बेटी से कुछ बात की और उसे तथा उसकी भतीजी को अपने साथियों की मदद से जबरन कार में डाल लिया। उन्होंने बताया कि इसी बीच, किसी काम से बाहर निकली किशोरी की भाभी ने यह सब देखकर शोर मचाया। 

उनका दावा है कि शोर सुनकर फैजल दोनों को कार से लेकर भाग गया, किशोरी के भाई ने पीछा किया लेकिन कार काफी दूर जा चुकी थी। लड़की के पिता का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस ने धरमपुर पुलिया के पास कार रोककर किशोरी और उसकी भतीजी को मुक्त करा लिया।

क्षेत्राधिकारी अग्रहरि ने बताया कि फैजल को पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि किशोरी के भाई ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि फैजल ने धोखे में रखकर किशोरी से बातचीत की व उसे अगवा कर दुष्कर्म किया। बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार