सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जहाँ नही बने UP और MP जैसे कानून वहां बेकाबू हुए उन्मादी.. 1 बच्चे के अब्बा आरिफ ने किया एक हिन्दू बालिका का अपहरण

पानीपत: एक बच्चे का पिता आरिफ भगा ले गया 18 साल की हिंदू लड़की , अपहरण का केस दर्ज

Shiv Kumar
  • Jan 5 2021 5:55PM


हरियाणा के पानीपत से अपहरण का एक अनोखा मामला सामने आया है जहां अपराधी एक 18 साल की लड़की को भगा ले गया, अपराधी दूसरे धर्म का है। आपको बता दें कि वह शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। 

दरअसल मामला हरियाणा के पानीपत जिले के तहसील कैंप का है जहां एक महिला ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है महिला के अनुसार उसकी बेटी को आरिफ उठा ले गया है, महिला ने कहा कि उनकी लगभग 18 साल की 12 वीं पास बेटी और भतीजी रविवार घर से बाहर गई थी रास्ते में उन्हें हरिसिंह चौक का रहने वाला आरिफ मिला, आरिफ ने दोनों को कार में बैठा लिया, कुछ देर बाद आरिफ अपने किसी दोस्त के साथ बाइक पर भतीजी को तो घर छोड़ दिया और बेटी को लेकर चला गया। तभी से आरोपी का मोबाइल बंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर आरिफ गुर्जर नाम से बनाया था अकाउंट

आपको बता दें कि आरोपी आरिफ दूसरे समुदाय का है और एक बच्चे का पिता है, पेशे से कार ड्राइवर आरोपी ने सोशल मीडिया पर आरिफ गुर्जर नाम से अकाउंट बनाया है, लड़की की मां के ऑपरेशन के दौरान आरोपी लड़की से मिला था। दरअसल महिला के पेट में गांठ थी जिसके ऑपरेशन के लिए कई बार चंडीगढ़ आना-जाना पड़ता था। वह बस स्टैंड से आरिफ की कार बुक कर जाया करती थी, मार्च 2019 में आरोपी से जान-पहचान हुई थी इसी वजह से मैं उनके घर आता जाता था।

 शादीशुदा  और एक बच्चे का था पिता 

महिला ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी के पिता का फोन आया था ।उन्होंने बताया कि आरिफ शादीशुदा है और एक बच्चा भी है, वह आरोपी के घर गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। डीएसपी मुख्यालय का कहना है लव जिहाद जैसी कोई बात नहीं है, दोनों के सामने आने पर मामले का खुलासा होगा।. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरिफ जैसे लोग समाज के लिए बहुत घातक हो सकतें हैं ये पहले तो लोगों का भरोसा पाने में सब कुछ करते हैं और एक बार जब कोई इन पर भरोसा करने लगता है तो ये उनको ऐसा धोखा देतें हैं कि सब समाप्त हो जाये । समाज को ऐसे लोंगो से ज्यादा खतरा है तुलना में किसी चोर ,ड़कैत के।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार