सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ब्राह्मण हिंदुओ और देवस्थलों पर बेहद बेहूदा टिप्पणी करने वाले राकेश टिकैत पर दर्ज हुई FIR.. बढ़ता जा रहा आक्रोश जातिवाद के फैले जहर पर

नहीं थम रहा टिकैत के खिलाफ ब्राह्मण समाज का गुस्सा, प्रदर्शन के दौरान पुतला फूंका, कर रहे हैं गिरफ्तारी की मांग

Shiv Kumar
  • Dec 29 2020 5:21PM


भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत का किसान आंदोलन के दौरान ब्राह्मण समाज पर दिया गया बयान अब उन पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है। उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है और अब उनकी गिरफ्तार की मांग की जा रही है। 

दरअसल भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के खिलाफ पलवल के सदर थाने में धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज होने के बाद टिकैत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर विशाल जुलूस निकाला और टिकैत का पुतला फूंका।

दरअसल किसान आंदोलन के दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने ब्राह्मण समाज को लेकर एक टिप्पणी की थी जिसको लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में गुस्सा है इसी के चलते ब्राह्मण समाज के के सैकड़ों लोगों ने ब्राह्मण धर्मशाला से जुलूस निकालते हुए विरोध प्रदर्शन कर टिकैत का पुतला फूंका। राकेश टिकैत की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री के नाम पलवल एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर ब्राह्मण समाज के लोगों ने कहा कि अगर जल्द ही राकेश टिकैत की गिरफ्तारी नहीं होती है तो इससे भी बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

ब्राह्मण समाज के के सैकड़ों लोगों ने कहा कि हम ब्राह्मण समाज के खिलाफ कुछ भी नहीं सुनेगे, उन्होने कहा कि किसान आंदोलन मे बहुत से ब्राह्मण भी जो किसानो के साथ खड़े है इस तरह की घटना पर कार्यवाई न की गई तो हम इससे भी बड़ा प्रदर्शन करेंगें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार