सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

'सलीम' के पास ट्रक में ठूंसकर मासूम बछड़ों को भरके ले जा रहा था ट्रक ड्राइवर...ट्रक हुआ हादसे का शिकार, ड्राइवर घंटों तड़पता फंसा रहा...मूक बछड़ों ने तोड़ा दम

ड्राइवर बोला- 'रायपुर के सलीम कबाड़ी का है सारा माल'

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Dec 28 2020 8:14PM
छत्तीसगढ़ में सरकार गौमाताओं के संरक्षण और संवर्धन के लिए कई योजनाएं चला रही है, पर एक बार फिर पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई है, जो इन सभी योजनाओं पर कई सवाल खड़े करती है । दरअसल बलौदाबाज़ार जिले में भीषण हादसे के बाद यह पता चल पाया कि बड़ी संख्या में गौ माताओं की तस्करी की जा रही थी । इस दर्दनाक हादसे में पंद्रह बछड़ों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गोवंश लदा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। रविवार रात को हुए हादसे में 15 बछड़ों की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक अंदर ही फंस गया और तड़पता रहा। करीब 6 घंटे बाद सुबह गांव वालों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद JCB लगाकर ट्रक को सीधा किया गया और चालक को अस्पताल भिजवाया जहां उसका इलाज जारी है। मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कौवाडीह गांव के लोग सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब खेत की ओर निकले तो सुंदरवन मार्ग पर सड़क किनारे एक ट्रक पलटा हुआ दिखाई दिया। वहीं पर कई बछड़ों के भी शव पड़े हुए थे। सभी बछड़े डेढ़ से दो साल के हैं। ग्रामीणों ने ट्रक में झांककर देखा तो चालक अंदर फंसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और JCB लगाकर चालक को बाहर निकाला गया।

ड्राइवर बोला- 'रायपुर के सलीम कबाड़ी का है सारा माल'
पुलिस पूछताछ में इंदौर निवासी ड्राइवर अशोक कुमार ने बताया कि वह जबलपुर से बछड़ों को लेकर हैदराबाद जाना था। रात करीब 2 बजे झपकी आने से पलारी से करीब 13 किमी दूर ट्रक पलट गया। ट्रक में 25 बछड़ों को ठूस-ठूस कर भरा गया था। चालक ने बताया कि ट्रक रायपुर के सलीम कबाड़ी का है और माल भी उसी का है । इस मामले में सुदर्शन न्यूज़ ने गिधपुरी थाना इंचार्ज से आगे की कार्रवाई के सम्बन्ध में जानकारी लेनी चाही, पर लगातार उनके फोन नंबर पर सम्पर्क नहीं हो पाया ।
 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार