सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : मीशम ने हिंदू छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, विरोध किया तो...

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 25 2024 2:38PM

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां मीशम नाम के जिहादी ने हिंदू छात्रा को झूठ प्रेम जाल में फंसाया. मीशम ने छात्रा के साथ रेप किया. इसके बाद जिहादी ने उसको ब्लैकमेल किया. परिवार ने थाना में मामला दर्ज करवाया. 

मीशम ने हिंदू छात्रा से किया दुष्कर्म

बता दें कि बरेली के थाना नवाबगंज इलाके की रहने वाली हिंदू छात्रा को मीशम ने झूठ प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे. फिर मीशम ने लड़की की बातचीत फोन पर रिकार्ड कर ली और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. मीशम ने वीडियो कॉल पर लड़की के कपड़े उतरवा दिए और अश्लील वीडियो बना लिया. 

इसके बाद उसका हौसला और बढ़ता गया. छात्रा डरी-सहमी चाहकर भी मीशम का विरोध नहीं कर सकी और उसके जाल में फंसती चली गई. मीशम ने उसे धमकाकर अपने ठिकाने पर बुला लिया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

वहीं हिंदू छात्रा ने इसका विरोध किया तो, पर उसको बहुत पीटा. उसे धमकी दी कि अगर उसके कहने पर कन्वर्जन नहीं किया तो वीडियो वायरल कर जिंदगी बर्बाद कर देगा. किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा ने परिवार को पूरी बात बताई. 

मीशम के खिलाफ मामला दर्ज 

परिवार ने मीशम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले मीशम अपने अब्बा गल्लू के साथ उनके मकान पर काम करने आए थे. 

निर्माण का काम करते मीशम ने मकान स्वामी की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया. पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी मीशम के खिलाफ लव जिहाद सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कर ली है. वहीं मीशम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार