सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Haryana : जिहादियों के आतंक से फिर दहला हरियाणा, गौ रक्षकों के घर पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

हरियाणा के मेवात (नूंह) के पुन्हाना विधानसभा के गांव बिसरू में जिहादियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. अब गौतस्करों ने गौ रक्षकों के घर पर सुबह-सुबह गोलियां चलायी है.

Deepika Gupta
  • Jun 25 2024 1:17PM

हरियाणा के मेवात (नूंह) के पुन्हाना विधानसभा के गांव बिसरू में जिहादियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. अब गौतस्करों ने गौ रक्षकों के घर पर सुबह-सुबह गोलियां चलायी है. जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई. गांव में अब दहशत का माहौल बन गया है. कुछ दिन पहले ही जिहादियों ने गौ रक्षक सोनू सरपंच को गोली मारी थी. 

 गौ तस्करों ने गौरक्षक सोनू सरपंच को मारी थी गोली

बता दें कि 15 जून की तारीख गौरक्षक सोनू सरपंच के लिए काल बनकर आई थी. गौतस्करों से गौमाता को मुक्त कराने वाले सोनू सरपंच को गौतस्करों ने गोली मार दी थी. दरअसल, हरियाणा के नूंह जिले में फिरोजपुर झिरका के महू-चोपता गांव के पास गौ तस्करों ने खूनी खेल खेला गया था. पुलिस ने बताया था कि गौ तस्करों ने एक गौरक्षक को गोली मार दी. जानकारी के अनुसार, पीड़ित की पहचान रेवाड़ी जिले के सोनू सरपंच के रूप में हुई थी.

हरियाणा के नूंह जिले में गौ तस्कर की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी गौ तस्कर ऐसी वारदातों को अंजाम देते रहे हैं. बीते कुछ वर्षों के दौरान गौ तस्करी के मामले बढ़ते ही जा रहे है. नूंह जिले में ऐसी घटनाएं आम होती जा रही हैं. गौ तस्कर मवेशियों की तस्करी के लिए नए एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल करने लगे हैं. शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि संदिग्ध राजस्थान के थे. गौतस्करों के उत्पात पर जागना होगा. लगाम लगानी होगी गौमाता के हत्यारों पर पुलिस को भी इस तरह की लगातार हो रही घटनाओं पर विशेष सतर्कता बरतनी होगी ताकि इन घटनाओं को रोका जा सके.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार