सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अवैध मस्जिद को ढहाने आए बुलडोजर तो बौखले जिहादी झुंड...मस्जिद को बचाने के लिए हज़ारों मुस्लिम महिलाएं और पुरुष दीवार बनाकर हो गए है खड़े

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक अवैध मस्जिद पर आज यानी मंगलवार को सुबह मस्जिद को ढहाने आए बुलडोजर

Sumant Kashyap
  • Jun 25 2024 11:27AM

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक अवैध मस्जिद पर आज यानी मंगलवार को सुबह मस्जिद को ढहाने के लिए बुलडोजर आए तो जिहादी झुंड बौखले गए. दरअसल, मंगोलपुरी इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई चल रही है. इस कार्रवाई और अवैध मस्जिद बचाने के लिए हज़ारों मुस्लिम महिलाएं और पुरुष बुलडोज़र के आगे दीवार बनाकर खड़े किए गए हैं. जिसको देखते हुए बड़ी संख्या में मौके पर दिल्ली पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है. 

जानकारी के अनुसार, मंगोलपुरी इलाके में मस्जिद के पास एक पार्क है, वहां पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई चल रही है. जिहादी झुंड इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. ऐसे में पैरामिलिट्री फोर्स के साथ और दिल्ली पुलिस की मौजूगी में पिला पंजा चल रहा है.

बता दें कि कार्रवाई के दौरान तनावपूर्ण स्थिति जो बनी हुई थी वह अब कम हो गई है. जिहादी झुंड ने कार्रवाई का विरोध करते हुए पथराव भी किया था. हालांकि, स्थिति अब कंट्रोल में है. जानकारी के लिए बता दें कि बड़ी संख्या में मौके पर दिल्ली पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है.

सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने अपने एक्स पर लिखा है कि  अवैध मस्जिद बचाने के लिए हज़ारों मुस्लिम महिलाएं और पुरुष बुलडोज़र के आगे दीवार बनाकर खड़े किए गए हैं. दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र में सरकारी ज़मीन पर बनी मस्जिद पर कार्रवाई हो रही है. दिल्ली में हज़ारों अवैध मस्जिदें हैं. 

अवैध मस्जिद बचाने के लिए हज़ारों मुस्लिम महिलाएं और पुरुष बुलडोज़र के आगे दीवार बनाकर खड़े किए गए हैं। दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र में सरकारी ज़मीन पर बनी मस्जिद पर कार्रवाई हो रही है। दिल्ली में हज़ारों अवैध मस्जिदें हैं। #LandJihad pic.twitter.com/JI3PwEnBuY

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार