सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : खाना बनाते समय फटा सिलेंडर... 2 लोगों की मौत, 7 लोग झुलसे

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा हो गया.

Deepika Gupta
  • Jun 23 2024 5:49PM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, खाना पकाते समय अचानक गैस सिलेंडर फट गया. जिसके कारण आग लग गई. इस  हादसे में 7 लोग झुलस गए. वहीं 2 लोगों की मौत हो गई. पीड़ितों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. 

खाना बनाते समय फटा सिलेंडर

बता दें कि गाजियाबाद में भीषण हादसा हो गया है. यहां एक घर में खाना पकाते समय सिलेंडर फट गया. इस हादसे में 7 लोग झुलस गए. झुलसने वाले लोगों में 4 पुरुष और एक महिला बताई जा रही है. वहीं दो लोगों की मौत हो गई है. हादसे की जानकारी मिलते ही जिम्मेदार लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पीड़ितों को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसा गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना इलाके की है. 

झुलसने वालों की हुई पहचान

जानकारी के अनुसार, सिलेंडर खाना बनाते वक्त फटा. परिवार के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वे खुद को बचा नहीं पाए. आग में 7 लोग झुलस गए. झुलसने वालों में नाथूराम ( 55 वर्ष), मुकेश (40 वर्ष), बागमती (35 वर्ष), सोनू (35 वर्ष), हिमानी (18 वर्ष), अंकित(17 वर्ष) और प्रियंका(16 वर्ष) शामिल हैं. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार