सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand : कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर दिया गया है और कश्मीर आज भारत का अभिन्न अंग बन गया है - CM पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज यानी रविवार को समान नागरिक संहिता (UCC) और 370 को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Deepika Gupta
  • Jun 23 2024 5:05PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज यानी रविवार को समान नागरिक संहिता (UCC) और 370 को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. सीएम धामी ने कहा, "डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश में एक संविधान, एक प्रधान और एक निशान का संकल्प लिया था. आज वो संकल्प हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर दिया गया है और कश्मीर आज भारत का अभिन्न अंग बन गया है.

 भाजपा ने अपने घोषणापत्र में समान नागरिक संहिता का संकल्प लिया है और उसके साथ ही उत्तराखंड में इसकी शुरुआत हो गई है. समान नागरिक संहिता (UCC) उत्तराखंड में बिल बन चुका है और राष्ट्रपति द्वारा इसे मंजूरी मिल चुकी है और आज पूरे देश में इसे मान्यता मिल रही है.

हमारी सरकार का प्रयास प्रदेश में एरोमा सेक्टर को बढ़ावा देकर किसानों को आत्मनिर्भर बनाना और उनकी आजीविका में सुधार लाना है. इसके लिए प्रदेश में छह एरोमा वैली को विकसित किया जा रहा है, जिससे 37 हजार से अधिक कृषक लाभान्वित होंगे. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार