सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : अरशद ने हिंदू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर कई बार किया दुष्कर्म, धर्मांतरण का बनाया दबाव

मध्य प्रदेश के गुना से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 23 2024 4:13PM

मध्य प्रदेश के गुना से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां अरशद नाम के जिहादी ने पहचान छिपाकर हिंदू लड़की को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद लड़की की अश्लील वीडियो भी बनाई और इस वीडियो के सहारे कई बार दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसने लड़की के साथ मारपीट की और धर्म बदलकर मुस्लिम बनने का भी दबाव बनाया. अब लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.  

अरशद ने हिंदू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर कई बार किया दुष्कर्म 

बता दें कि 20 साल की एक हिंदू लड़की से अरशद नाम के जिहादी ने पहचान छिपाकर दोस्ती की. साथ ही अरशद ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इस वीडियो के सहारे कई बार रेप किया. उसने लड़की के साथ मारपीट की और धर्म बदलकर मुस्लिम बनने का भी दबाव बनाया.

हिंदू लड़की ने अरशद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया 

तंग आकर लड़की ने कोतवाली थाना में अरशद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. लड़की ने बताया कि वह गुना में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है और उस पैसे को घर में भेजती है. करीब दो साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी भय्यू नाम के युवक ने मैसेज किया. लड़की ने पूछा कि वह कौन है और उसे कैसे जानता है तो अरशद ने गोल-मोल जवाब दिए. धीरे-धीरे उसने लड़की को अपनी जाल में फंसा लिया और उससे बात करने लगा.

लड़की ने बताया कि एक दिन वह अस्पताल गई थी. वहां अरशद भी पहुंच गया. वहां उसने मेरे के साथ एक सेल्फी खींच ली. आगे बताया कि वह गुना में किराए का कमरा लेकर रहती है और वहां निजी संस्थान में नौकरी करती है. अरशद ने उसका घर पता लगया और वहां पहुंच गया. 

वहां पर उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया और अश्लील तस्वीरें खींच लीं. इसके बाद रेप करने के बाद अश्लील तस्वीरों से अरशद उसे ब्लैकमेल करने लगा. वह गुना में जीनघर का रहने वाला है. उसकी बातों से वह इनकार करती तो वह मारपीट करता था.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार