सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Haryana : गुरुग्राम की फायरबॉल फैक्ट्री में लगी भीषण आग...4 की मौत, कई लोग घायल

हरयाणा के गुरुग्राम की फायरबॉल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. जिसके कारण फैक्ट्री में चार लोगों की मौत हो गई.

Deepika Gupta
  • Jun 22 2024 3:47PM

हरयाणा के गुरुग्राम की फायरबॉल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है.जिसके कारण फैक्ट्री में चार लोगों की मौत हो गई.जबकि आधा दर्शन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तंरतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  

गुरुग्राम की फायरबॉल फैक्ट्री में लगी भीषण आग  

बता दें कि गुरुग्राम की फायरबॉल फैक्ट्री में पहले धमाका हुआ. जिसके कारण फैक्ट्री की छत गिर गई और भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में एक के बाद एक धमाके रात भर होते रहे जिसके वजह से आसपास के मकान सहित पास की फैक्ट्री को भी काफी नुकसान हुआ है. 

इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्शन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के दौलताबाद के इंडस्ट्रियल एरिया में फायरबॉल बनाने वाले फैक्ट्री में अज्ञात परिस्थितियों में धमाका हो गया. 

धमाका इतना जोरदार था कि फैक्ट्री की छत उड़ गई और उसके अंदर काम करने वाले चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक आधा दर्जन के करीब लोग बुरी तरह से झुलस गए.

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची

फैक्ट्री में धमाके की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक फैक्ट्री के अंदर केमिकल की वजह से रात भर से धमाकों से हिल गया क्योंकि फायरबॉल एक अग्निशामक केमिकल है जिसका प्रयोग आग बुझाने के लिए किया जाता है और यह फुटबॉल के आकार का होता है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार