सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : शाहरुख ने रोहित बनकर हिंदू युवती को फंसाया, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

मध्य प्रदेश के सादलपुर से एक लव जिहादी का मामला समाने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 22 2024 1:23PM

मध्य प्रदेश के सादलपुर से एक लव जिहादी का मामला समाने आया है. यहां रोहित बनकर शाहरुख ने हिंदू युवती को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद शाहरुख ने युवती पर शादी का दबाव बनाया. शाहरुख ने इस्लाम परिवर्तन अपनाने को कहा. अब मामले में शाहरुख को गिरफ्तार किया गया है. 

शाहरुख ने रोहित बनकर हिंदू युवती को फंसाया

बता दें कि सादलपुर निवासी युवती के साथ चौकी सवेरा निवासी शाहरुख नाम के जिहादी ने रोहित बनकर दोस्ती की. फिर बाद में शादी का दबाव बनाया. शाहरुख ने इस्लाम धर्म अपनाने को कहा.

धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

युवती के फोटो खींचकर उसे एडिट कर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी.  युवती को जब पता चला कि रोहित मुस्लिम है, तो वह उससे दूरी बनाने लगी, लेकिन शाहरुख आए दिन युवती को धमकाकर दबाव बनाता रहा. फिर युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा.  

इस पर युवती ने शोर मचाया तो आसपास के अनेक लोग इकट्ठा हो गए. मौका देखकर शाहरुख वहां से फरार हो गया. मामले की जानकारी लगते ही हिंदू संगठन के लोग थाने पहुंच गए. मामले में पुलिस ने शाहरुख के साथ जुनैद निवासी केसूर को भी आरोपित बनाया है. जुनैद द्वारा भी जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कर मारपीट तथा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.

हिंदू संगठनों के लोगों ने उक्त मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की है, ताकि इस प्रकार की घटनाएं भविष्य में घटित न हो. कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस थाने पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग जमा हो गए थे. मामले को देखते हुए सादलपुर थाने पर आसपास का पुलिस बल व वज्र वाहन पहुंच गया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार