सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : राजकुमार बनकर शाबिर ने हिंदू महिला को प्रेम जाल में फंसाया, कहा- इस्लाम कबूल नहीं किया तो...

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 21 2024 12:18PM

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां शाबिर नाम के जिहादी ने राजू बन कर हिंदू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. उसके साथ शारीरिक शोषण किया. शाबिर ने महिला पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया. अब शाबिर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

शाबिर ने राजकुमार बनकर हिंदू महिला को प्रेम जाल में फंसाया

बता दें कि हिंदू महिला अपने पति से झगड़े के बाद अलग हो गई थी. इस दौरान उसकी मुलाकात राजकुमार उर्फ शाबिर नाम के जिहादी से हुई. शब्बीर ने खुद को हिंदू बता कर महिला से दोस्ती की और उसके बाद उसके साथ शारीरिक शोषण किया. महिला और शाबिर दोनों ही भिंड जिले के गोहद के रहने वाले हैं और एक साल पहले ही ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटू पार्क के सैनिक कॉलोनी में रहने आए हुए थे.

जब महिला को शाबिर पर शक हुआ तो उसने युवक के बारे में जानकारी निकाली. तो उसे मालूम हुआ कि जिसे वह हिंदू समझ रही थी वह असल में मुस्लिम निकला. शाबिर खुद को राजू बताकर उसे धोखा दे रहा था. महिला के पूछने पर उसने अपना असली नाम और अपना धर्म बताया.

जांच में जुटी पुलिस 

फिर महिला ने शाबिर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. बताया जा रहा है कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने शाबिर के खिलाफ रेप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. महिला ने पुलिस को बताया जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था. शाबिर ने महिला को धमकी दी कि यदि वह इस्लाम कबूल नहीं करती तो वह उसे और उसके 13 साल के बेटे को मार देगा. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार