सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Himachal : जावेद ने सोशल मीडिया पर लगाया गो हत्या का फोटो...हिंदूवादी संगठन का फूटा गुस्सा, जिहादी के दुकान के ताले तोड़...

हिमाचल प्रदेश के नाहन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है

Sumant Kashyap
  • Jun 21 2024 11:46AM

हिमाचल प्रदेश के नाहन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, कपड़े की दुकान करने वाले जावेद की ओर से सोशल मीडिया पर गो माता की काटने के एक फोटो अपलोड किया था. इस मामला को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने बड़ा चौक स्थित उपायुक्त कार्यलय में प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन के बाद आरोपित की ओर से किराये पर ली गई तीन दुकानों को ताले तोड़कर  कपड़े बाहर फेंक दिए. 

जानकारी के अनुसार, नाहन में कपड़े की दुकान करने वाले जावेद उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले है. बता दें कि जावेद की ओर से सोशल मीडिया पर गो माता की काटने के एक फोटो अपलोड करने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा. पुलिस के साथ हिंदू संगठनों के सदस्यों की धक्का-मुक्की भी हुई. हिंदू संगठनों के आह्वान पर व्यापार मंडल नाहन ने बुधवार को बाजार बंद रखा था. हिंदू संगठनों के पदाधिकारी व सदस्य उपायुक्त कार्यालय परिसर पहुंचे. पुलिस ने उन्हें यहां पर रोक दिया.

वहीं, इस घटना के जानकारी मिलने पर उपायुक्त सुमित खिमटा और एसपी रमन कुमार मीणा घटना स्थल पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों से बातचीत की. हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने आरोपित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने और नाहन में किराये की दुकानें लेकर रह रहे सभी प्रवासी लोगों का सत्यापन करने की मांग की. वहीं, लोगों का कहा कि कई प्रवासी लोग बिना लाइसेंस दुकानें चला रहे हैं. मुस्लिम समुदाय के युवक की ओर से किया गया घोर कृत्य सहन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि जब तक आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

इस मामले को लेकर एसपी रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. वह सहारनपुर पुलिस से भी संपर्क कर रहे हैं. यदि घटना सिरमौर की है तो आरोपी के विरुद्ध यहां कार्रवाई होगी. उन्होंने आगे बताया कि यदि घटना अन्य राज्य की है तो वहां की पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी.
  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार