सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : अब्दुल्लाह पठान ने नौकरी का झांसा देकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 14 2024 11:48AM

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक मामला सामने आया है. यहां अब्दुल्ला पठान नाम के जिहादी ने युवती को नौकरी देने के बहाने बुलाकर पहले दुष्कर्म किया. फिर उसके साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर शोषण किया. युवती ने कुंदरकी थाना में अब्दुल्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

अब्दुल्लाह पठान ने नौकरी का झांसा देकर किया रेप

बता दें कि गोरखपुर की रहने वाली युवती की अब्दुल्लाह पठान नाम के जिहादी से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई. अब्दुल्लाह कुन्दरकी रहने वाला है. उसने युवती को बताया कि वह कुन्दरकी में दवाखाना चलाता है. 

इसके बाद पठान ने नौकरी का झांसा देकर युवती को अपने घर बुलाया. फिर पठान ने नशीली दवा देकर युवती के साथ रेप किया और अश्लील फोटो-वीडियो बना ली. होश में आने पर युवती ने यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की बात कहीं, तभी युवती को शादी का झांसा देकर उसे शांत करा दिया.

ये सब के बाद अब्दुल्लाह ने युवती को अश्लील फोटो और वीडियो की वजह से ब्लैकमेल करने लगा. फिर वह बदनामी के डर से चुप रही. 

अब्दुल्लाह पठान और उसके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज

युवती ने कुंदरकी थाना में अब्दुल्ला पठान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. युवती ने पुलिस को बताया अब्दुल्लाह का भाई अब्दुल मलिक जो ढकिया जुम्मा गांव का ग्राम प्रधान भी है. अब्दुल अपने एक अज्ञात साथी के साथ उसे कमरे पर गलत इरादे से लेकर गया और दोनों ने तमंचे के बल पर युवती के साथ बलात्कार किया. 

युवती ने जब इसकी शिकायत अब्दुल्लाह पठान से की तो उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और चुप रहने को कहा. फिलहाल कुंदरकी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार