सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan : इलाके में सुरक्षित नहीं हैं बहन-बेटियां... रात को पीटते हैं जिहादी घर के दरवाजे, हिंदू महिलाओं ने बयां किया दर्द

राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला समाने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 13 2024 5:52PM

राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला समाने आया है. यहां के कई निवासी मुस्लिम समुदाय के लोगों की प्रताड़ना से तंग आ गए है. उन्होंने बताया है कि शिवाजी नगर इलाके में उनकी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. स्थानीय निवासियों का यह भी दावा है कि मुस्लिम के कई लोग उनकी जमीनों पर अवैध तरीके से कब्ज़ा कर रहे हैं. इन सभी ने यह भी कहा कि कई बार शिकायतों के बावजूद प्रशासन उनकी तकलीफ सुनने को तैयार नहीं है.

जयपुर के शास्त्री नगर में घरों पर हिंदुओं के पलायन के पोस्टर pic.twitter.com/RIuyypaobG

 

 बता दें कि ये मामला बुधवार (12 जून 2024) का है. इस बार ''सर्व हिंदू समाज'' के नाम से यह पोस्टर लगाते हुए हिंदुओं से अपील की गई है कि वो अपने घरों को छोड़कर न जाएं. जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में रहने वाले मुस्लिमों से तंग आकर हिंदू अपना घर छोड़ने का मन बना रहे हैं. उनका कहना है कि प्रशासन भी उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है. इलाके में चोरी और लड़कियों से छेड़खानी आम बात हो गई है. इसलिए यहां उनका रहना बहुत मुश्किल है.

कई मकानों पर चिपकाया गया पोस्टर 

यहां के कई मकानों पर एक पोस्टर लगा रखा है. पोस्टर में जारीकर्ता के तौर पर सर्व हिंदू समाज लिखा हुआ है. शुरुआत में सनातनियों से अपील की गई है. इसके बाद पोस्टर में ''पलायन को रोको'' लिखा गया है. इसे जारी करने वाले ने आगे लिखा, ''सभी सनातन भाइयों बहनों से निवेदन है कि अपना मकान गैर हिंदुओं को न बेचें.'' बताया जा रहा है कि इस पोस्टर को शास्त्री के कई मकानों पर चिपका देखा गया.

जानकारी के अनुसार, स्थानीय हिंदू निवासियों के घरों के दरवाजे पीटे जाते हैं. उन पर घर को बेचकर कहीं और चले जाने का दबाव बनाया जाता है. एक वीडियो में महिला ने मीडिया को बताया, ''यहां आ कर इतना ज्यादा उधम मचाते हैं कि आपको क्या बताऊं. बच्चियां बाहर नहीं खड़ी होतीं. सीटियां बजाते हैं यहीं पर, हर रात को चोरियां हो रहीं हैं. सरकारी स्कूल में जब बच्चियों की छुट्टियां होती हैं तो वहां कई गाड़ियां खड़ी कर दी जाती हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार