सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar : लॉ कालेज में परीक्षा देने आए छात्र हर्ष की बेरहमी से हत्या... लाठी-डंडों और पत्थर से की थी पिटाई, एक गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • May 28 2024 12:04PM

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सुल्तानगंज में लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गए एक छात्र की कुछ बदमाशों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. इस हत्याकांड में शामिल दो मुख्य अभियुक्तों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिसको गिरफ्तार किया है वह भी छात्र है.

लॉ कालेज परिसर में परीक्षा देने आए छात्र हर्ष की बेरहमी से हत्या      

बता दें कि मृतक छात्र की पहचान हर्ष राज के रूप में हुई है. वह बीएन कॉलेज में लॉ के अंतिम वर्ष में था. सोमवार (27 मई) को वह सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पटना लॉ कॉलेज कैंपस में परीक्षा देने गया था. हर्ष जैसे ही परीक्षा देकर सेंटर से बाहर निकल तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. हमलावर बदमाशों की संख्या करीब 8 बताई जा रही है. सभी बदमाश अपने चेहरे को ढके हुए थे. 

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा गया है कि कैसे बदमाशों ने छात्र को लाठी-डंडों और पत्थरों से बेरहमी से पीटा है. तभी गंभीर हालत में छोड़कर सभी बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. अब बदमाशों के हमले से कॉलेज कैम्पस में हड़कंप मच गया. 

जांच में जुटी पुलिस 

कॉलेज कैंपस में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छात्र हर्ष को इलाज के लिए पीएमसीएच पहुंचाया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अन्य छात्रों के बीच चर्चा है कि हर्ष राज छात्र राजनीति में काफी सक्रिय था. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

 


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार