सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे प्रज्वल रेवन्ना, कहा- जांच में एसआईटी की करूंगा मदद

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सासंद प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद राज्य की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है।

Ankur Pratap
  • May 27 2024 8:40PM
पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सासंद प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद राज्य की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। सनद रहे कि 27 अप्रैल को प्रज्वल रेवन्ना विदेश चले गए थे। ठीक एक महीने बाद प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि वह 31 मई को सुबह 10 बजे मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश होंगे।

प्रज्वल रेवन्ना ने क्या कहा?

प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि मैं 31 मई की सुबह दस बजे व्यक्तिगत रूप से एसआईटी के सामने पेश हो जाऊंगा। मैं जांच में एसआईटी की मदद करूंगा और खुद पर लगे आरोपों के जवाब दूंगा। मुझे कोर्ट पर पूरा विश्वास है। हासन सासंद के अनुसार उन्हें भगवान, अपने समर्थकों और अपने परिवार की दुआओं पर पूरा विश्वास है। प्रज्वल ने कहा कि मुझ पर भरोसा रखें, मैं एसआईटी के सामने पेश होकर इस मामले को खत्म करने की पूरी कोशिश करूंगा। हालांकि, प्रज्वल के स्वदेश लौटने को लेकर उनके परिवार की तरफ से तत्काल कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सीबीआई ने ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है

सनद रहे कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और जेडी-एस से निष्कासित नेता प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं से यौन शोषण का आरोप है। वह हासन लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी हैं। हासन लोकसभा क्षेत्र में मतदान के ठीक एक दिन बाद, 27 अप्रैल को प्रज्वल जर्मनी चले गए थे। सीबीआई ने उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है। एजेंसी के द्वारा प्रज्वल के ठिकानों का पता लगाया जा रहा है। यौन शोषण और दुष्कर्म के मामले में विशेष अदालत ने हासन सांसद के विरुद्ध 18 मई को गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार