सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डॉक्टर बन लोगों की सोच पर वार करेंगे आयुष्मान खुराना, क्या होगा इलाज कामयाब ?

करियर में पहली बार डॉक्टर का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना, बोले-परामर्श के लिए जल्द आ रहे हैं 'डॉक्टर जी'

Ruby Saini
  • Dec 23 2020 1:03PM

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना  जंगली पिक्चर्स के साथ एक और फिल्म करने जा रहे है।  इस फिल्म  को नाम 'डॉक्टर जी'  है। यह एक बेहतरीन कॉन्सेप्ट है जो हंसाने के साथ एक अहम मुद्दे पर देर तक सोचने के लिए मजबूर कर देगा। 
आयुष्मान ने कहा, "मैं अपने करियर में पहली बार डॉक्टर का किरदार निभा रहा हूं और इसके लिए मैं अत्यधिक एक्साइटेड भी हूं। मैं इसके साथ-साथ लोगों को एक मैसेज भी दूंगा जो आपके दिलों से सीधे बात करेगा। आयुष्मान ने 'डॉक्टर जी' की स्क्रिप्ट हाथ में लिए एक फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और लिखा है, परामर्श के लिए जल्द आ रहे हैं 'डॉक्टर जी'।"


डॉक्टर जी' की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप हैं। इस फिल्म से अनुभूति डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ मिलकर लिखी है। यह एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे।


अनुभूति कश्यप ने अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू पर कहा, "मैं अपनी पूरी हिम्मत के साथ अपनी फिल्म मेकिंग जर्नी में कदम रख रही हूं। मैं 'जंगली पिक्चर्स' और वर्सेटाइल-टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। यह फिल्म बहुत ही एक्साइटिंग होगी। क्योंकि यह युवा और फैमिली ऑडियंस दोनों को पसंद आएगी।"


बता दें कि आयुष्मान ने इससे पहले 'जंगली पिक्चर्स' के साथ 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' फिल्म की थी। 'बरेली की बर्फी' 2017 और 'बधाई हो' 2018 में रिलीज हुई थी। 'बधाई हो' को दो नेशनल अवॉर्ड मिले थे। वहीं 'बरेली की बर्फी' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार