सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

karnataka : रफीक ने दलित महिला का किया रेप, जबरन इस्लाम कबूलने का बनाया दबाव

कर्नाटक से धर्मांतरण का मामला सामने आया है।

Priyanshi Nigam
  • Apr 22 2024 3:01PM

कर्नाटक से धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जिसमें एक 28 साल की शादीशुदा दलित महिला को जबरन इस्लाम कबूलने का दबाव बनाया गया। दरअसल आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया जिसके जरिये उसे ब्लैकमेल किया गया।

जानकारी के अनुसार,  कर्नाटक में एक दलित महिला की  रफीक नाम के जिहादी ने अश्लील वीडियो बनाई और ब्लैकमेल करते हुए रफीक ने कुमकुम लगाने की बजाय बुर्का पहनने को कहा और साथ ही पाँच समय नमाज पढ़ने को भी कहने लगा।

पुलिस के मुताबिक, दलित महिला रफीक और उसकी पत्नी के साथ रहती थी। इस दौरान रफीक ने अपनी पत्नी के सामने उस दलित महिला का रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। 

जबरन दलित महिला को इस्लाम कबूलने को कहा

पीड़ित महिला ने बताया कि उसे जातिगत गालियाँ दी जाती थीं क्योंकि वो पिछड़ी जाति से आती है। उसे कहा गया था कि उसे धमकाया गया था कि पति को तलाक देकर इस्लाम कबूलना  होगा। अगर वो ऐसा नहीं करती तो उसे मार दिया जाएगा और उसकी अश्लील तस्वीरें भी वायरल कर दी जाएँगी।

सात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में सौनदत्ती में महिला ने 7 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। केस को कर्नाटक धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार संरक्षण अधिनियम, आईटी कानून की प्रासंगिक धाराओं, SCऔर ST अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, अपहरण, आपराधिक धमकी की धाराओं के तहत दर्ज किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार