सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan : सत्ता में आई कांग्रेस तो हटा देगी PFI पर लगा बैन : अमित शाह

Rajasthan : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में एक रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर राजस्थान के कोटा में एक रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि अगर 2019 में आपने कांग्रेस को वोट दिया होता तो कोटा ''पीएफआई'' का घर बन जाता।

Ankur Pratap
  • Apr 20 2024 7:53PM
Rajasthan : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में एक रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्थान के कोटा में एक रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि अगर 2019 में आपने कांग्रेस को वोट दिया होता तो कोटा ''पीएफआई'' का घर बन जाता। आपने पीएम मोदी को वोट दिया और उन्होंने पीएफआई को खत्म कर दिया। उनके लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

कांग्रेस विकास विरोधी पार्टी है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि वो पीएफआई पर लगा बैन हटा देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास विरोधी पार्टी है। सनद रहे कि केरल में कांग्रेस और उसकी सहयोगी इंडियन मुस्लिम लीग ने केंद्र सरकार की ओर से आतंक समर्थित गतिविधियों के लिए पीएफआई पर बैन लगाने के फैसले का स्वागत किया था। हालांकि, उन्होंने आरएसएस पर भी इसी तरह का बैन लगाने की मांग की थी।

राहुल गांधी हर बार फेल हो गए

आम चुनाव के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मतदाताओं से विकल्पों को चुनने में सावधानी बरतने की अपील की। शाह ने कहा कि लोगों के सामने दो विकल्प हैं। एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं, जो 23 सालों से लगातार देश की सेवा कर रहे हैं। दूसरी तरफ, राहुल गांधी हैं, जिन्हें 20 बार लॉन्च किया गया है, लेकिन वो हर बार फेल हो गए।

बीजेपी राजस्थान की सभी सीटें जीतने जा रही है 

इससे पहले, भीलवाड़ा में एक रैली के दौरान अमित शाह ने राजस्थान में बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग हुई। क्या आप नतीजे जानना चाहते हैं? पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी राजस्थान की सभी सीटें जीतने जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार