सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस नॉर्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी, उसे भाजपा ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया : PM मोदी

पीएम मोदी ने राज्य के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि उम्मीद और विश्वास के बाद वे गारंटी लेकर नॉर्थ ईस्ट में आए हैं।

Ankur Pratap
  • Apr 17 2024 4:48PM
Assam : पीएम मोदी ने राज्य के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि उम्मीद और विश्वास के बाद वे गारंटी लेकर नॉर्थ ईस्ट में आए हैं। उन्होंने कहा कि चार जून को नतीजे क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए, लोग कहते हैं- 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार।

मोदी ने शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास किए 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है और नॉर्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है। जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उसे भाजपा ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया। कांग्रेस ने अलगाववाद को खाद पानी दिया, मोदी ने पूर्वोत्तर को गले लगाने का काम किया। मोदी ने शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास किए। जो कांग्रेस के 60 वर्षों में नहीं हुआ, वो मोदी ने 10 साल में कर दिखाया। क्योंकि मेरा लिए आपका सपना ही मेरा संकल्प है।

प्रधानमंत्री ने क्या कहा? 

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था। 2019 में मोदी जब आया एक विश्वास लेकर आया और 2024 में जब मोदी असम की धरती पर आया है तब गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी' यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।

गुवाहाटी में असम का अपना एम्स खुल चुका है 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सियासी फायदे के लिए इन क्षेत्रों को अपने पंजे में फंसा कर रखा था। कांग्रेस के पंजे ने नॉर्थ ईस्ट को इसलिए जकड़ कर रखा था ताकि उनके लिए भ्रष्टाचार और लूट के दरवाजे खुले रहें। अब ये पंजा खुल गया है तो असम में सबका साथ, सबका विकास का मंत्र लागू हुआ है। असम आज केवल दूसरे राज्यों की बराबरी नहीं कर रहा, बल्कि विकास के नए रिकॉर्ड बना रहा है। जिस असम में सड़के नहीं होती थी, वहां 10 साल में 2,500 किलोमीटर नेशनल हाईवे बने हैं। आज देश का सबसे बड़ा ब्रिज भूपेन हजारिका सेतु असम में है, आज देश का सबसे लंबा बोगीबील ब्रिज असम में है, अब गुवाहाटी में असम का अपना एम्स खुल चुका है। असम के पांच जिलों में कैंसर अस्पताल खोलने की योजना पर भी तेजी से काम चल रहा है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार