सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : ताहेर पठान ने हिंदू लड़की को अपने षड्यंत्र में फंसाया, सुदर्शन न्यूज ने युवती की मदद

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Apr 17 2024 1:57PM

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां ताहेर नाम के जिहादी ने अपना नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को बहला फुसलाकर अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. फिर ताहेर ने बंधक बनाकर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए. अब जिहादी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

ताहेर पठान ने समीर पटेल बनकर हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया 

जानकारी के अनुसार, ताहेर पठान ने हिंदू लड़की से एक शोरूम में मुलाक़ात हुई थी. जिसके बाद ताहेर ने लड़की को बताया कि वह एक गुजराती हिंदू है. फिर जिहादी ने हिंदू लड़की को अपना नाम समीर पटेल बताया है. जिसके बाद दोनों में जान पहचान बढ़ गई. 

इसके बाद ताहेर ने हिंदू लड़की को बुर्का पहनने और गोमांस खाने पर मजबूर किया. ताहेर ने लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन भी करवाया और निकाह करने का दबाव डाला. वहीं पीड़िता गर्भवती भी हो गई. इस दौरान ताहेर ने लड़की के साथ मारपीट भी की.

उसे प्रताड़ित किया और उसके बच्चे की कोख में ही हत्या कर दी. यह सब देख कर लड़की ने ताहेर के खिलाफ केस दर्ज करवाया. लेकिन किसने भी लड़की की सहायता नहीं की.

पिछले एक वर्ष से पुलिस थाने के चक्कर लगा रही थी हिंदू लड़की 

बता दें कि पिछले 1 वर्ष से हिंदू लड़की लगातार संबंधित पुलिस थाने के चक्कर लगा रही थी, लेकिन पुलिस भी लड़की की मदद नहीं कर रही थी. वहीं इस मामले में सुदर्शन न्यूज़ ने पीड़िता की बातें सुनी और उसकी मदद की.

सुदर्शन न्यूज़ जब हिंदू पीड़िता के साथ संबंधित पुलिस थाने पहुंचा तब पुलिस आई हरकत में, हिंदू पीड़िता के बयान दर्ज कर धारा 370 जैसी गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया , रात 1 बजे के लगभग पुलिस ने FIR की कॉपी हिंदू पीड़िता के हाथ में दी. फिर हिंदू पीड़िता ने सुदर्शन न्यूज़ का धन्यवाद किया. 

 














सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार