सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 18 नक्सली ढेर

Chhattisgarh : राज्य के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबल के 3 जवान घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Ankur Pratap
  • Apr 16 2024 6:32PM

Chhattisgarh : राज्य के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबल के 3 जवान घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जिले के छोटेबेठिया पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में नक्सलियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबल के 3 जवान घायल हो गए। तो वहीं, मुठभेड़ में 18 नक्सली मारे गए हैं। टॉप नक्सल कमांडर शंकर राव भी भी मारा गया है। भारी तादात में हथियार बरामद हुए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने क्या बताया?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छोटेबेठिया क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल और जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था। दल जब क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें 3 जवान घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

ख़बर अपडेट की जा रही है...

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार